आयुष्‍मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, देखे VIDEO

0
405

आयुष्‍मान खुराना की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘बाला’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है| ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। ट्रेलर में शानदार डायलॉग और कामिक सीन होने की वजह से लोग इसे देखकर हंस-हंस कर लोटपोट हुए जा रहे हैं। रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में ट्रेलर को कई लाख लोग देख चुके हैं।

Advertisement

ये भी पढ़े: बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, लोगों ने कुछ इस तरह की तारीफ

ट्रेलर के पहले सीन में आयुष्‍मान खुराना एक ब्‍यूटी क्‍लास में लड़कियों और महिलाओं को पढ़ाते हुए नजर आ रहे है। इस बीच क्‍लास ले रहीं भूमि पेडनेरकर खड़ी होकर सवाल करती हैं, कि यह टोपी आप हर समय अपने सिर पर क्‍यों लगाए रखते हैं, और वह आयुष्‍मान की टोपी उछाल देती हैं। इसके बाद आयुष्‍मान के सिर में बाल न होने का राज खुल जाता है, और क्‍लास में बैठीं सभी युवतियां जोर जोर से हंसने लगती हैं। इसके बाद के सभी सीन आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

ट्रेलर में आयुष्‍मान खुराना के साथ सौरभ शुक्‍ला, भूमि पेडनेरकर, यामी गौतम और सीमा पाहवा, जावेद जाफरी मुख्‍य भूमिकाएं निभाते नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर को रिलीज किए जाने के कुछ मिनटों में ही 2 लाख व्‍यूज पार हो चुके हैं। फिल्‍म 7 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़े: BJP विधायक ने ‘बिग बॉस 13’ का प्रसारण रोकने की मांग, केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री को लिखा ख़त

Advertisement