बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर सोशल मीडिया हुई ट्रोल्स, जानिए यूज़र्स ने क्या कहा ?

0
300

एक बार फिर बॉलीवुड की बेहरतरीन एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने बयान को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने पर हैं। वहीँ जो लोग उनके बयान पर ट्रोल करने में लगे हुए है उन्हें सोनम ने ट्वीट कर जवाब भी दिया है। बता दें कि, अभी कुछ समय पहले ही उन्होंने भारत पाकिस्तान और कश्मीर मुद्दे पर बोलते हुए कहा था कि, वो आधी सिंधी और आधी पेशावरी हैं। इसी के साथ लोग उनके पिता अनिल कपूर के साथ दाऊद इब्राहिम की तस्वीर भी शेयर करते हुए निशाना साध रहे हैं। 

Advertisement

इसे भी पढ़े: सोनम ने शेयर किया वेडिंग एनिवर्सरी पर ये वाला वीडियो और लिखा उस पर ये ख़ास LOVE नोट

दरअसल बीबीसी को दिए रिसेंट इटरव्यू में कश्मीर मुद्दे के सवाल पर सोनम कपूर ने कहा कि, अभी वो पूरी तरह सिचुएशन से अवगत नहीं है, क्योंकि मीडिया में कई तरह की बातें चल रही हैं। इसी के साथ कहा कि, कश्मीर में हो रही इन सब बतों की वजह से एक्ट्रेस कश्मीर में नहीं हैं।’ आगे कहा कि, वो आधी सिंधी और आधी पेशावर से हैं।’

इसके बाद सोनम कपूर ने  कहा- इस समय की परिस्थिती को देखना मेरे लिए दिल दुखाने वाला है। मैं देशभक्त हूं तो मुझे लगता है इस समय मुझे शांत रहना चाहिए और इस समय को बीतते देने चाहिए। 70 सालों से एक देश में पॉलिटिक्स के अलग-अलग मायने हैं।”

ट्रोल आने की शुरुवात के बाद  सोनम कपूर ने अपने तरीके से जवाब देते हुए लिखा- प्लीज आप सब शांत हो जाइए…और अपनी जिंदगी जियें। किसी की कही बात पर ट्वीट कर उसे ट्रोल करने से उस आदमी पर कोई फर्क नहीं पड़ता जिसने बयान दिया है। उल्टा आपको ही इससे फर्क पड़ेगा आप खुद देखिए आप कौन हैं और अपना काम कीजिए।”

इस जवाब के बाद लोगों का ट्रोल करना बंद नहीं हुआ और लोग उन्हें बॉलीवुड की नई राखी सावंत बताते हुए लिख रहे हैं कि, इनके पास ना तो काम है ना ही फिल्में तो इसी तरह से फालतू बयान देकर ये सुर्खियों में रहना चाह रही हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा- आप एक बार पाकिस्तान हो आओ जरा..अक्ल ठिकाने आ जाएगी। “

इसे भी पढ़े: 66th National Film Awards: Ayushmann Khurrana की फिल्म ‘अंधाधुन’ को मिला बेस्ट हिंदी फिल्म का अवार्ड

Advertisement