बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किक 2’ की शूटिंग अगले साल से होगी शुरू

0
817

बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘किक’ पांच साल पहले  2014 में ईद के मौके पर रिलीज हुई थी,  जिसमे सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, रणदीप हुड्डा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अहम भूमिका निभाई थी| वहीं इस फिल्म से प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने डायरेक्टर के तौर पर इस फ़िल्म का डेब्यू किया था। इन दिनों अब सलमान खान की फिल्म ‘किक 2’ की काफी चर्चा चल रही है, जिसकी शूटिंग भी अगले साल शुरू कर दी जाएगी|

Advertisement

इसे भी पढ़े: फिल्म ‘साहो’ का नया पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वहीं  मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभी इस फिल्म का सीक्वल प्री-प्रॉडक्शन की स्थिति में है और उम्मीद की जा रही है कि अगले साल तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं एक सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि, साजिद और उनकी टीम इस फिल्म को लिख रही है। टीम बहुत धीमे-धीमे काम कर रही है ताकि फिल्म ऑडियंस की उम्मीदों पर खरी उतरे।

इसी के साथ बताया गया है कि, टीम ने फिल्म का आइडिया फाइनल कर दिया है, इसके अलावा इस फ़िल्म में एक बार सलमान खान डेविल (देवी लाल सिंह) कस किरदार निभाते हुए नजर आएंगे| स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद फिल्म की शूटिंग लोकेशंस को फाइनल किया जाएगा। अभी तक सलमान के अलावा फिल्म के कलाकारों का भी चुनाव नहीं किया गया है। बता दें कि ‘किक’ के डायरेक्शन के लिए खुद सलमान ने ही साजिद से गुजारिश की थी। 

इसे भी पढ़े: The Lion King Movie Review: ‘द लायन किंग’ का मूवी रिव्यु पढ़ ले तब जाये मूवी देखनें

Advertisement