Saturday, May 15, 2021
HomeHealthसीएम योगी ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच मंत्रियों को...

सीएम योगी ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच मंत्रियों को दिया नया आदेश, जानिए पूरी जानकारी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों से बताया कि वह अपने – अपने कार्यक्षेत्र वाले जिलों व विधानसभा में जाएं और कोरोना वायरस के खिलाफ बनी कार्ययोजना को लागू करवाएं। कोरोना के संक्रमण से मंत्री खुद को भी बचाएं रखें। कोविड प्रोटोकाॅल पालन सभी स्तर पर हो। उन्होंने बताय कि टीकाकरण केंद्रों की संख्या 6,000 से बढ़ाकर 8,000 तक की जा रही है।

सीएम योगी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मंत्रियों से बताया कि वे पूरी मजबूती के साथ जनता की सुरक्षा व बचाव के विषय में हर सम्भव प्रयास करें। जहां तक सम्भव हो पाए, तकनीक का मदद लेते हुए वर्चुअल माध्यम से विभागीय कार्याें को सम्पादित करें। मंत्रिगण अपने-अपने विभागीय कार्याें व कार्यालयों की समीक्षा जरूर करें।

आज से होगा सरकारी ऑफिस में योगी सरकार का नया नियम लागू

मुख्यमंत्री योगी ने बताया कि इस दौरान पंचायत चुनाव को भी सफलतापूर्वक कराने में वे अपनी भूमिका का पालन करें। जिला प्रशासन के साथ बात करते हुए कोविड नियंत्रण के बारे में कार्यवाही करें। धर्म स्थलों पर अधिक भीड़ इकट्ठा न होने दें। मुख्यमंत्री ने बताया कि सभी जनपदों की स्थानीय परिस्थितियों के मुताबिक कार्यवाही करें । ‘108’ एम्बुलेन्स सेवा के 50 फीसदी का प्रयोग कोविड कार्याें के लिए करें।

सुप्रीम कोर्ट में भी कोरोना की कहर, कई कर्मचारी हुए संक्रमित

Amit Dubey
हिंदी पत्रकार | कंटेंट राइटर के रूप में लंबा अनुभव है। लखनऊ, कानपुर और इलाहाबाद जैसे शहरों में बड़े न्यूज पोर्टल और वेबसाइट के लिए काम कर चुके हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments