कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने विपक्ष पर किये ताबड़तोड़ हमले – क्या रहे मुद्दे, किसे लिया निशाने पर

0
195

कांग्रेस महासचिव बनने के बाद पहली बार प्रियंका गांधी वाड्रा ने गांधीनगर में एक जन संपर्क रैली को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने कहा, कि आपकी जागरूकता से बड़ी देशभक्ति कोई नहीं है। आज के दौर में रोजगार सबसे बड़ा मुद्दा है। देश में चारों तरफ नफरत फैलाई जा रही है, जिसका सभी को मिलकर सामना करना है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका जी ने साथ ही जनसभा में कहा, ‘‘पहली बार गुजरात आई हूं, और पहली बार उस साबरमती आश्रम गई जहां से महात्मा गांधी ने आजादी के लिए संघर्ष की शुरुआत की थी।

Advertisement

ये भी पढ़े: चुनाव में खर्च की सीमा क्या है, निगरानी कैसे होती है

अपने भाषण में उन्होंने कहा कि, आपका वोट एक हथियार है, लेकिन एक ऐसा हथियार है, जिससे किसी को चोट नहीं पहुचानी है, किसी का नुकसान नहीं करना है। यह हथियार आपको ताकत देता है। यह मुद्दे  उठने चाहिए कि आप कैसे आगे बढ़ेंगे, रोजगार कैसे मिलेगा, महिलाओं को सुरक्षा कैसे मिलेगा ? आपकी जागरूकता ही इस मुद्दों को आगे ला सकती है। आप सोच समझकर निर्णय लें।

प्रियंका गांधी ने रैली में महिला सुरक्षा का मुद्दा भी उठाया, कहा कि जिन महिलाओं की सुरक्षा की बातें करते थे, उनके बारे में किसने पूछा आने वाले दो महीने में आपके सामने कई मुद्दे उठाए जाएंगे, लेकिन यह आपकी जागरुकता है, कि आपको किन मुद्दों को मानना है| प्रियंका गांधी के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रैली में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला| राहुल गांधी ने गुजरात में पार्टी की संकल्प रैली में कहा, कि कई वर्षो के बाद कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक गुजरात में हुई |

ये भी पढ़े: लोकसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण में होंगी सबसे ज्यादा सीटें

Advertisement