INDvsNZ: रोहित शर्मा ने भारत की हार के दो दिन बाद कुछ ऐसे किया अपना दर्द बयां, पढेंगे तो आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम

0
259

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इस विश्व कप में खूब रन बनाये, लेकिन भारतीय टीम सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हारकर विश्व कप से बाहर हो गई। रोहित शर्मा, विराट कोहली और लोकेश राहुल मात्र एक एक-रन बनाकर आउट हुए, जिसके पश्चात भारत की जीत की उम्मीदों पर पानी फिर गया| सेमीफाइनल में भारत की इस हार से टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा काफी निराश हैं।

Advertisement

ये भी पढ़े: धोनी के रिटायरमेंट पर लता मंगेशकर ने की इमोशनल करने वाली अपील, कहा – देश को आप के खेल की जरूरत है

रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से भारत की हार के बाद एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, जब हमारी जरूरत थी, तब हम एक टीम की तरह परफॉर्म नहीं कर पाए। 30 मिनट का खराब क्रिकेट और वर्ल्ड कप जीतने का मौका हमसे छिन गया। मेरा दिल भारी है और मुझे यकीन है कि आपका भी होगा। हमें घर से अविश्वसनीय सपोर्ट मिला। लंदन को लगभग नीला रंगने के लिए आप सभी का शुक्रिया।

रोहित शर्मा के इस ट्वीट के बाद फैन्स उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। फैन्स नें तो यहाँ तक कहा, कि हम रोहित शर्मा को अब भी पहले जैसा ही सपोर्ट करते हैं और करते रहेंगे।

बता दें, कि रविवार 14 जुलाई को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2019 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इन दोनों टीमों में से किसी भी टीम नें आज तक विश्व कप नहीं जीता है, इसलिए यह मुकाबला बहुत ही रोमांचक होगा, और इस बार फैंस को एक नया वर्ल्ड चैंपियन मिलेगा।

ये भी पढ़े: क्रिकेट में “डक वर्थ लुइस” रूल क्या है जानिए सब कुछ इसके बारे में यहाँ हिंदी में

Advertisement