Daughters Day पर वित्त मंत्री ने शेयर की बेटी की तस्वीर, लोगों ने कहा- टैक्‍स ऑडिट की डेट बढ़ा दो मैडम

0
151

कल  रविवार 22 सितंबर को पूरे देश में Daughters Day (बेटी दिवस) मनाया गया,  वहीं इस ख़ास मौके पर कई राजनीतिक शख्सियतों ने अपनी बेटियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है | कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह  के साथ-साथ मोदी सरकार में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी अपनी बेटियों की तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है ।

Advertisement

इसे भी पढ़े: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने GST बैठक से पहले कंपनियों को दी बड़ी राहत, कॉर्पोरेट टैक्स घटाया

इसके बाद सभी नेताओं की तस्वीरों  पर प्रतिक्रियाएं आई लेकिन सीतारमण की तस्वीर पर  सबसे हटकर प्रतिक्रिया देखने को मिली है। उन्होंने जैसे ही अपने साथ अपनी बेटी की पुरानी तस्वीर  पोस्ट की है तो   सभी लोग उनसे टैक्स ऑडिट की तारीख बढ़ाने की अपील  करने लगे |

अपनी बेटी के साथ पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने ट्वीट किया, “बेटियों के बारे में बहुत कुछ कहा जा सकता है। मेरी बेटी के साथ पुरानी यादें। एक दोस्त, दार्शनिक और एक मार्गदर्शक। बेटी दिवस पर (यादों में से एक) पेश है।”

वित्त मंत्री के इस ट्वीट के बाद यूजर्स की भारी प्रतिक्रियाएं आनी लगातार जारी है| जिसमें कुछ लोगों ने गुजारिश  करते हुए कहा है कि, मैडम प्लीज टैक्स ऑडिट की तारीख बढ़ा दो। ‘

एक यूजर ने लिखा, ” मैडम क्या हम लोगों में आप अपनी बेटी को नहीं देखतीं? देश में भविष्य की योजनाओं के लिए आप सही से फैसला ले सकें, इसके लिए हमें बेहतर रिजल्ट देने के लिए हमें कुछ मोहलत चाहिए।” इस यूजर ने भी टैक्स ऑडिट की तारीख को बढ़ाने की मांग की।

इसे भी पढ़े: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने प्रेस वार्ता में किए बड़े ऐलान, कंपनियों को दिया इतने लाख करोड़ का तोहफा

Advertisement