Hyundai Kona इलेक्ट्रिक में तेज धमाके के साथ लगी आग, गैराज में खड़ी गाड़ी में हुआ हादसा

0
399

अभी कुछ समय पहले ही दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Hyundai भारत में देश की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी Kona को उतारा था। इस एसयूवी ने बाजार में बिक्री के मामले में काफी धूम मचा रखी हैं, लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आई है जहां पर गैराज में खड़ी Hyundai Kona इलेक्ट्रिक में तेज धमाके के साथ आग लगी हैं|

Advertisement

इसे भी पढ़े: Maruti Suzuki XL6: बड़े बदलाव और प्रीमियम फीचर्स के साथ 21 अगस्त को लांच होगी 6-सीटर क्रॉसओवर

मिली जानकारी के मुताबिक, मार्च महीने में कनाडा के मॉन्ट्रियल शहर के रहने वाले पिएरो कोसेंटिनो ने Hyundai Kona इलेक्ट्रिक कार खरीदी थी। वहीं बीते शुक्रवार को उन्होनें अपनी कार को गैराज में खड़ी कर रखी थी। इसी दौरान अचानक से गैराज में एक जोरदार धमाका हुआ और काला धुआं गैराज के छत से निकलने लगा।

स्थानीय मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पार्किंग के वक्त कार को चार्ज नहीं किया जा रहा था, यहां तक की कार का चार्जिंग केबल भी सॉकेट में नहीं लगा था। धमाके के तत्काल बाद इस बात की सूचना अग्निशामन दल को दी गई, जिन्होनें मौके पर पहुंच कर गैराज के दरवाजे को तोड़ा और आग पर काबू पा लिया।

बता दें कि, अभी धमाके होने की वजह सामने नहीं आई है| स्थानीय अग्निशामन दल और पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही हैं। बताया जा रहा है कि, विस्फोट की तीव्रता इतनी तेज थी, कि गैरेज का दरवाजा और छत पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

इसे भी पढ़े: Kia Seltos Vs Hyundai Creta| कौन सी है बेहतर, साइज़ और फीचर में क्या है ख़ास

Advertisement