Saturday, May 15, 2021
HomeBreaking Newsपाकिस्तानी BAT की घुसपैठ को भारतीय सेना ने किया नाकाम, ग्रेनेड से...

पाकिस्तानी BAT की घुसपैठ को भारतीय सेना ने किया नाकाम, ग्रेनेड से मार गिराया देखे VIDEO

जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की कोशिशों को लेकर पाकिस्तान एक बार फिर दुनिया के सामने बेनकाब हुआ है| भारतीय सेना ने एक बार फिर पाकिस्तानी बैट की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है| सेना ने इसका एक वीडियो भी जारी किया गया है| वीडियो में देखा जा सकता है, कि 12-13 सितंबर को पाकिस्तानी सेना के जवानों ने घुसपैठ करने की कोशिश की और भारतीय सेना ने ग्रेनेड से उन पर हमला कर उन्हें खत्म कर दिया।

ये भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर में बड़े हमले की साजिश नाकाम, तीन आतंकी 6 एके-47 के साथ हुए गिरफ्तार

पाकिस्तान भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने के प्रयास में लगा हुआ है। एलओसी पर भारतीय सेना ने पाकिस्तान की ओर से की गईं लगभग 15 घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम किया है। कश्मीर में ऑपरेशन ऑलआउट ने सुरक्षा बलों ने आतंकी संगठनों की कमर तोड़ दी है। भारतीय सेना ने पाकिस्तानी BAT की घुसपैठ को नाकाम किया है। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के निष्प्रभावी होने के बाद पाकिस्तान आतंकी साजिशों से बाज नहीं आ रहा है।

अनुच्छेद 370 के बाद से एलओसी के बेहद करीब पाक सेना की ओर से कई लॉन्च पैड सक्रिय हो गए हैं. ये लॉन्च पैड नियंत्रण रेखा से कुछ सौ मीटर से 2 किमी की दूरी पर हैं. गुरेज, मच्छल, केरन, तंगधार, उरी, पुंछ, नौशेरा, सुंदरबनी, आरएस पुरा, रामगढ़, कठुआ जैसे क्षेत्रों में इन लॉन्च पैड में 250 से अधिक आतंकवादी हैं|

ये भी पढ़े: दिल्ली पुलिस ने श्रीनगर में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी बसीर अहमद को किया गिरफ्तार

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments