रजनीकांत को दिया जायेगा साल 2019 का दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर द्वारा की गई घोषणा

0
347

साल 2019 का दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड को साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को मिलेगा। इस बात की जानकारी सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया है। सूचना एवं प्रसारण मंत्री जावड़ेकर द्वारा ट्विटर हैंडल पर इसके बारे में पोस्ट किया गया है, साथ ही जूरी को धन्यवाद भी दिए है । इस बार रजनीकांत को 51वां दादा साहेब फाल्के सम्मान मिलेगा।

Advertisement

‘राम सेतु’ मूवी के लिए अक्षय कुमार निभा रहे हैं ये किरदार

ट्वीट के जरिये प्रकाश जावड़ेकर ने दी जानकारी

प्रकाश जावड़ेकर ने अपने ट्विटर पर रजनीकांत की तस्वीर के साथ पोस्ट किया, यह बताते हुए खुशी हो रही है, कि साल 2019 का दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड भारतीय सिनेमा के इतिहास के महान अभिनेता में से एक रजनीकांत को दिया जा रहा है। बतौर एक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर में उनका योगदान आइकॉनिक रहा है। साथ ही उन्होंने जूरी आशा भोसले, सुभाष घई, मोहनलाल, शंकर महादेवन और बिस्वजीत चटर्जी को धन्यवाद दिया।

रजनीकांत के फैन्स खुशी मना रहे हैं

इसके पश्चात प्रकाश जावड़ेकर ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे इस बात की अत्यंत खुशी है कि 2019 का दादासाहेब फ़ाल्के अवार्ड रजनीकांत को मिला है। 5 सदस्यों की जूरी आशा भोसले, सुभाष घई, मोहनलाल, शंकर महादेवन और बिस्वजीत चटर्जी ने एकमत से इसकी सिफारिश की है। आप को बता दें कि इस खबर के आने के बाद से ही थलाइवा के फैन्स अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाता रहे हैं।

2018 में दादा साहेब फाल्के सम्मान अमिताभ बच्चन को मिला था

अमिताभ बच्चन को 2018 का दादा साहेब फाल्के सम्मान मिला था। उस समय रजनीकांत ने बिग बी को बधाई दी थी। रजनीकांत ने ट्वीट भी किया था, कि आप इस सम्मान के योग्य हैं।

‘राम सेतु’ फिल्म के लिए नुसरत भरुचा की तैयारियां शुरू

Advertisement