‘राम सेतु’ मूवी के लिए अक्षय कुमार निभा रहे हैं ये किरदार, फैन्स से पूछा- कैसा है लुक?

0
356

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म राम सेतु है, आज से इस फिल्म का शूट शुरू हो गया है। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिये इस बात की जानकारी खुद दी है। अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म से अपना लुक भी रिवील किया है। अक्षय कुमार का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

‘राम सेतु’ फिल्म के लिए नुसरत भरुचा की तैयारियां शुरू

रामसेतु फिल्म में अक्षय कुमार आर्कियोलॉजिस्ट बने हैं

अक्षय कुमार ने फिल्म से अपना लुक रिवील करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक के बनने का सफर आज से शुरू हो रहा है। रामसेतु की शूटिंग शुरू! फिल्म में एक पुरातत्वविद् (आर्कियोलॉजिस्ट) की भूमिका निभा रहा हूं। लुक पर आपके विचार सुनना पसंद करुंगा? यह हमेशा मेरे लिए मायने रखता है।’

कैसा लगा लुक अक्षय कुमार का

राम सेतु फिल्म में आर्कियोलॉजिस्ट बने अक्षय कुमार के लुक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। अगर हम बात लुक की करें तो अभिनेता अक्षय कुमार लंबे बालों के साथ क्लीन शेव में दिख रहे हैं। अक्षय के लुक को आंखों पर गोल चश्मा और गले में स्कार्फ और भी शानदार बना रहा है।

‘राम सेतु’ फिल्म के शरुवात करने अक्षय हुए अयोध्या रवाना

नुसरत और जैकलीन संग मस्ती

आप को बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ अयोध्या पहुंचे थे। ऐसे में अयोध्या आने का अक्षय कुमार ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उनके साथ बस में बाकी टीम और जैकलीन व नुसरत दिखाई दे रही थी । इस वीडियो में दोनों अभिनेत्रियों के साथ अक्षय कुमार मस्ती- मजाक करते हुए दिख रहे थे।

अक्षय कुमार के आगामी प्रोजेक्ट्स

आप को बता दें कि फिल्म राम सेतु में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा के द्वारा किया जा रहा है। हालाँकि अक्षय कुमार के पास फिल्म रामसुते के अलावा बेलबॉटम, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, प्रथ्वीराज और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों की भी लाइन लगी हुई है।

इन स्मार्टफोन्स पर नहीं चलेगा अब Whatsapp

Advertisement