जया प्रदा पर आजम के विवादित बयान देने पर, सुषमा बोलीं – भीष्म वाली गलती ना करें मुलायम

0
317

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान को रामपुर से चुनाव मैदान में उतारा गया है | अब उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा के खिलाफ विवादित बयान देते हुए उन पर तंज कसा है | बता दें कि आजम अक्सर विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं | उनके इस विवादित बयान देने पर, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने द्रौपदी के चीर – हरण से तुलना करते हुए मुलायम सिंह यादव से कहा है कि वह भीष्म पितामह की तरह मौन साधने की गलती ना करें। वहीं अब रामपुर के शाहबाद थाने में आजम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गई है तो महिला आयोग ने भी नोटिस भेजने का ऐलान कर दिया है। 

Advertisement

इसे भी पढ़े: लोकसभा चुनाव 2019: अखिलेश यादव आजमगढ़ से लड़ेंगे चुनाव, रामपुर से आजम खां को दिया टिकट

सुषमा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मुलायम भाई-आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए।’ इसी के साथ कहा कि अखिलेश यादव, जया भादुरी और डिंपल यादव को भी टैग किया है। 

वहीं आजम के बयान को ‘बेहद अमर्यादित’ करार देते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि आयोग उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी करेगा। इसके साथ ही शर्मा ने चुनाव आयोग से गुजारिश करते हुए कहा  कि वह आजम खान को चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित करे। शर्मा ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘आजम खान हमेशा महिलाओं के प्रति अपमानजनक और अशिष्ट रहे हैं। NCW इसका स्वतः संज्ञान लेगा और उन्हें नोटिस भेजेगा। हम चुनाव आयोग से गुजारिश करेंगे कि आजम के चुनाव लड़ने पर रोक लगाई जाए।’ 

इसे भी पढ़े:बीजेपी की नई 10वीं लिस्ट में वरुण गांधी, मेनका गांधी और जया प्रदा सहित 39 लोगों के नाम शामिल

Advertisement