केजीएफ चैप्टर 2 में अधीरा का फर्स्ट लुक पोस्टर आज हुआ रिलीज

0
707

साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 ने बॉक्स आफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था| इस‍ फिल्म को हिंदी वर्जन में भी डब करके रिलीज किया गया था। फिल्म कोलार गोल्ड फील्ड (केजीएफ) चैप्टर 2 को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है| निर्माताओं ने आज केजीएफ चैप्टर 2 का पहला और मोस्ट अवेटेड पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस साल की शुरुआत में निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, और केवल दक्षिण भारत से ही नहीं बल्कि केजीएफ के पहले अध्याय को देश भर से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद पैन इंडिया फिल्म अब दूसरे भाग के सफर के लिए तैयार है।

Advertisement

ये भी पढ़े: महाराष्ट्र में आज फिर से रिलीज हो रही उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक

आज जारी किये गये फिल्म से इस पोस्टर के रिलीज के साथ ‘अधीरा’ नाम के कैरक्टर से परिचित करवाया गया है, जिसने फिल्म में एक रहस्य पैदा कर दिया है, क्योंकि निर्माताओं द्वारा रिलीज किया गया यह पोस्टर काफी रहस्यमय नजर आ रहा है। जिसमें हमें एक बंद मुट्ठी में गंभीर लुक वाले शेर की छवि के साथ एक अंगूठी दिखाई दे रही है, जो दृढ़ संकल्प, शक्ति और संघर्ष की तरफ इशारा कर रही है।

इस फिल्म में संजय दत्त भी एक अहम किरदार में हैं, इसलिए कयास लगाया जा रहा हैं, कि ‘केजीएफ 2’ में संजय ही अधीरा का रोल प्ले कर रहे है । हालांकि मेकर्स ने अभी अधीरा की पहचान छिपाकर रखी है और कहा है कि 29 जुलाई को इससे पर्दा उठेगा। बता दें, ‘केजीएफ 2’ अगले वर्ष 2020 में रिलीज होगी, और इस फिल्म में श्रीनिधि शेट्टी बतौर फीमेल लीड दिखायी देंगी। 

ये भी पढ़े: मिशन मंगल और बाटला हाउस की टक्कर इस हॉलीवुड फिल्म से, 15 अगस्त को होगी रिलीज़

Advertisement