Namaste Trump 2020 Live Updates: मोटेरा स्टेडियम के बाहर उमड़ी भीड़, लोगों की लगीं लबी कतारें

आज सोमवार 24 फरवरी को अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप  अहमदाबाद पहुंचे हैं, जहाँ पर उनका भव्य रूप से स्वागत किया गया है | जानकारी देते हुए बता दें कि, डोनाल्ड ट्रंप दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम  में शामिल होने के लिए पहुंचे है, जहाँ पर उनके लिए कुछ खास प्रबंध किए गए। इसके साथ ही अहमदाबाद पहुंचने के बाद ट्रंप ने कड़ी सुरक्षा के बीच पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ट्रंप  रोड शो किया। आयोजित किये गए इस कार्यक्रम के दौरान मोटेरा स्टेडियम में बड़ी तदाद में लोग इकठ्ठा हुए।

इसे भी पढ़े: Greta Thunberg को लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने किया ट्वीट, ट्रोलर्स ने यूं लगाई लताड़

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ-साथ  प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप भी अहमदाबाद के कार्यक्रम में शामिल हुई है, वहीं इन दोनों नेताओं के आगमन से पहले स्कूली बच्चों के एक समूह ने अहमदाबाद हवाई अड्डे के पास अपनी कला का बहुत ही सुंदर प्रदर्शन किया।

इसके साथ ही ट्रम्प के स्वागत में गुजराती लोकगीत पर स्टेडियम में मौजूद युवाओं ने मुख्य स्टेज के पास गरबा नृत्य किया।

इसके अलावा अहमदाबाद में मोटेरा स्टेडियम के बाहर सुबह से उमड़ी भीड़ से  लोगों की लम्बी कतारें लगी रहीं और कई लोगों ने बाहर खड़े होकर सेल्फी भी ली |

वहीं, अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नर्तकियों का एक समूह पहुंचकर ट्रंप का स्वागत करते हुए प्रदर्शन किया | गुजरात की मशहूर लोक गायिका किर्ती दान गढवी ने मोटेरा स्टेडियम में ट्रम्प का स्वागत किया और अपनी कला का प्रदर्शन किया।

इसे भी पढ़े: ‘हाउडी मोदी’ में पीएम मोदी ने कहा- ‘अबकी बार, ट्रंप सरकार’, अगले साल अमेरिका में होंगे चुनाव