नुसरत जहाँ ने शादी के 2 महीने बाद शेयर कीं संगीत सेरेमनी की रोमांटिक फोटोज, यहाँ देखें

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां और निखिल जैन ने बहुत ही धूमधाम के साथ अपनी शादी की है | वहीं अब इन दोनों बेहतरीन कपल्स की शादी को दो महीने पूरे हो चुके हैं। शादी के 2 महीने हो जाने के बाद नुसरत के अपनी संगीत सेरेमनी की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में वो हमेशा की तरह खूबसूरत और खुश दिखाई दे रही है। वैसे तो इन फोटोज से साफ मालूम किया जा सकता हैं, कि ये दोनों इस शादी से बहुत ही खुश हैं|

इसे भी पढ़े: फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया दस करोड़ का ऑफर, बीजेपी नेता शिवराज सिंह ने की तारीफत

संगीत सेरेमनी की शेयर की गई फोटोज में नुसरत जहां ने पिंक और रेड कलर का लहंगा पहन रखा है, तो वहीं निखिल ने थोड़ी अलग आउटफिट पहने हुए है। उन्होंने ब्लू कलर का कोट, स्कर्ट और पैंट पहन रखी है। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे में खोए हुए साफ दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

Happy Raksha bandhan…

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

एक्ट्रेस ने शादी से पहले सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी फंक्शन की तस्वीरें भी शेयर की थीं जिनमें वो इमोशनल दिखाई दे रही थीं। इसके बाद अब उन्होंने अपनी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें भी शेयर कर दी हैं| जिनमें वो बहुत अधिक खुश और खूबसूरत नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

Set the sun in style…..

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

जानकारी देते हुए बता दें कि, नुसरत और निखिल की शादी जून महीने में हुई थी| इसके बाद जब एक्ट्रेस सिंदूर और चूड़े में नजर आई तो लोगों ने उस पर आपत्ति  जताते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया था|

वहीं फिर बाद में नुसरत ने रक्षाबंधन पर भी अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं| जिन्हें लेकर भी उन्हें ट्रोल किया गया था, लोगों का कहना है कि, मुस्लिम होने के नाते नुसरत को अलग धर्म के रीति रिवाज़ नहीं फॉलो करने चाहिए।”

इसे भी पढ़े: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर सोशल मीडिया हुई ट्रोल्स, जानिए यूज़र्स ने क्या कहा ?