Saturday, May 15, 2021
HomeBreaking Newsपीएम मोदी नें महाबलीपुरम के तट पर चलाया स्वच्छता अभियान, खुद उठाया...

पीएम मोदी नें महाबलीपुरम के तट पर चलाया स्वच्छता अभियान, खुद उठाया कचरा – देखे Video

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नें तमिलनाडु के तटीय कस्बे महाबलिपुरम (ममल्लापुरम) में बीच पर स्वच्छता अभियान चलाया। ममल्लापुरम बीच पर पहुचकर पीएम मोदी आज सुबह-सुबह सफाई करते दिखें। पीएम मोदी बीच खुद ही कचरा उठाते दिखे। इस वीडियो को पीएम मोदी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। पीएम मोदी ने वीडियो ट्वीट कर लिखा, कि ये सफाई अभियान तकरीबन आधे घंटे तक चला।

ये भी पढ़े: चीनी राष्ट्रपति चिनफिंग के स्वागत के लिए चीनी समुदाय के लोग होटल के सामने हुए इकट्ठा

पीएम मोदी के वीडियो शेयर करते ही ट्विटर पर My PM ट्रेंड करने लगा। इस ट्रेंड के साथ लोग पीएम मोदी की जमकर तरीफ करनें में लगे हुए है। पीएम मोदी ने लिखा, कि ‘हमें ये सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे सार्वजनिक स्थान साफ सुथरे हैं। आइए हम यह भी सुनिश्चित करें कि हम फिट और स्वस्थ रहें।’

बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग की अनौपचारिक मुलाकात ममल्लापुरम में हुई थी। जिसके चलते यहां बड़े पैमाने पर सौंदर्यीकरण तथा सफाई अभियान चलाया गया। पिछले साल चीन के वुहान में पहली बार अनौपचारिक मुलाकात हुई थी| प्रधानमंत्री फिलहाल अभी तमिलनाडु के महाबलीपुरम में ही हैं, जहां चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ उनकी बैठक आयोजित है।

हैशटैग  My PM के साथ लोग पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान की तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि पीएम मोदी ने ना सिर्फ स्वच्छता अभियान चलाया है बल्कि इसके लिए वो समर्पित भी हैं।

ये भी पढ़े: चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग आज जायेंगे नेपाल, राष्ट्रपति बिद्या देवी भंडारी के साथ करेंगे बैठक

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments