महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर शिवसेना ने जारी किया अपना अलग घोषणा पत्र

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर शिवसेना ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। बता दें, कि पहले भाजपा और शिवसेना मिलकर घोषणा पत्र जारी करने वाले थे, परन्तु कुछ विषयों पर सहमति न होने के कारण दोनों पार्टियां अलग-अलग घोषणा पत्र जारी करेंगी। इसके बाद शिवसेना नें आज अकेले ही अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया।

ये भी पढ़े: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने घोषणा पत्र किया जारी, यहाँ पढ़े पूरी खबर  

भाजपा और शिवसेना मिलकर एक साझा घोषणा पत्र जारी करने की योजना बनायी थी,परन्तु कई विषयों पर सहमति न बननें के कारण दोनों पार्टियां अलग-अलग घोषणा पत्र जारी करने पर सहमत हो गए। मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों पार्टियों के बीच आरे कॉलोनी मामले और नाणार रिफाइनरी को लेकर आपसी सहमति नहीं बन पायी, वही दूसरी तरफ शिवसेना दस रुपये में थाली और एक रुपये में इलाज जैसे लोकलुभावन वादें अपने घोषणा पत्र में शामिल करना चाह रही थी।

बता दें, कि शुक्रवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने भी अपना घोषणा पत्र जारी किया था। अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली यह पार्टी  महाराष्ट्रर में 24 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आम आदमी पार्टी ने अपने घोषणा पत्र के माध्यम से महाराष्ट्र को विफल राज्य बताया है, और यहां कि समस्याओं के निवारण के लिए दिल्ली का मॉडल लागू करने की बात कही है।

ये भी पढ़े: BJP ने विधानसभा उपचुनाव के लिए यूपी सहित इन राज्यों की लिस्ट भी जारी