Wednesday, June 23, 2021
HomeBreaking Newsप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे देश को संबोधित करेंगे, किन...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे देश को संबोधित करेंगे, किन – किन मुद्दों पर कर सकते हैं चर्चा जानें यहाँ

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के धीमा पड़ने के बीच पीएम नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे देश को करेंगे संबोधित। प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा सोमवार को ट्वीट कर इससे सम्बंधित जानकारी दी है। माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अधिक से अधिक लोगों को कोरोना रोधी टीका लगवाने के लिए अपील करेंगे। वह अपने सीधे संवाद के माध्यम से वैक्सीन को लेकर लोगों के मन में फैले भ्रम को भी दूर करने का प्रयास कर सकते हैं। साथ ही वह कोरोना संक्रमण के बीच अर्थव्यवस्था को लेकर भी कोई ऐलान कर सकते हैं। पीएम नरेंद्र मोदी कोरोना प्रोटोकॉल को लेकर भी लोगों को जागरूक कर सकते हैं।

आज से कोरोना संबंधी पाबंदियों को देश के कई राज्यों में ढील देनी शुरू की गई है। ऐसे में माना जा रहा है कि देशवासी कोरोना के प्रति लापरवाही न बरतना शुरू कर दें, इस विषय पर भी पीएम मोदी देश से संवाद कर सकतें हैं । देश मेें पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस के लगभग 1 लाख नए मरीज मिले हैं और इस दौरान लगभग 2400 लोगों की मौत हुई है। हालांकि, कोरोना वायरस के घटते मामलों के बीच कई राज्यों ने अनलॉक की प्रक्रिया आरम्भ कर दिया है। ऐसे में पीएम मोदी जनता से संवाद कर उन्हें यह बता सकते हैं कि देश में संक्रमण कमजोर जरूर पड़ा है लेकिन अभी खतरा बरकरार है।

कोविड -19 वैक्सीन:

बच्चों के लिए कोरोना वैक्सीन का ट्रायल भी देश में आज शुरू किया गया है। एक्सपर्ट्स ने आशंका जाहिर की है कि भारत में कोरोना की तीसरी लहर बच्चों पर सबसे अधिक असर कर सकती है। ऐसे में पीएम मोदी कोरोना की तीसरी लहर के बारें में भी संवाद कर सकते हैं।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन द्वारा भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर यह मांग की गयी थी कि वह डॉक्टरों- स्वास्थ्यकर्मियों के बीच बढ़ते हमलों के मामले में हस्तक्षेप जरूर करें। संभव है कि इस मुद्दे पर भी पीएम मोदी अपने संबोधन में जिक्र करें।

Corona 2nd Wave:

Amit Dubey
हिंदी पत्रकार | कंटेंट राइटर के रूप में लंबा अनुभव है। लखनऊ, कानपुर और इलाहाबाद जैसे शहरों में बड़े न्यूज पोर्टल और वेबसाइट के लिए काम कर चुके हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments