प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की टूटी सगाई, दुल्हन ने डाली पोस्ट – क्या है पूरा माजरा

0
388

मनोरंजन की दुनिया से एक बड़ी बात सामने आई है कि मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की अभी कुछ समय पहले ही इशिता कुमार के साथ सगाई हुई थी। इन दोनों की सगाई के समय की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी जो काफी वायरल भी हुई थी|  वहीं  खबर थी कि दोनों की शादी अप्रैल के आखिर तारीख तक हो जाएगी । इसके बाद जब इशिता की सर्जरी हो गई तो इनकी शादी की तारीख आगे बढ़ा दी गई।

Advertisement

इसे भी पढ़े: विराट कोहली ने कुछ इस रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट किया पत्नी अनुष्का शर्मा का बर्थडे – वायरल हो रहा Video

इशिता ने हॉस्पिटल से अपनी सर्जरी की एक फोटो भी पोस्ट की थी जिसमें मालूम चल रहा था कि इशिता ने सर्जरी कराई है | लेकिन अब प्राप्त जानकारी के मुताबिक,  इशिता और सिद्धार्थ की सगाई टूट गई है। हालांकि अभी इस बात साफ खुलासा नहीं किया गया है कि सगाई टूटने की असली वजह क्या है  |

इसी बीच दुल्हन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो भी पोस्ट की है उस फोटो में इशिता बिलकुल अकेली हैं |  जिससे साफ मालूम चल रहा है  कि इशिता और सिद्धार्थ के रास्ते अब अलग हो चुके हैं और इशिता सिध्दार्थ से दूर रहकर एक नए रास्ते पर चल पड़ी हैं।  इशिता ने इस फोटो में  हाथ में जूस का ग्लास लिए हुए  है। फोटो शेयर करने के साथ में उन्होंने पोस्ट करते हुए  लिखा है, ‘नई शुरुआत को चियर्स। खूबसूत गुडबाय.. एक किस के साथ।

इसे भी पढ़े: सलमान और कैटरीना कैफ की , ‘भारत’ फिल्म का नया गाना हुआ रिलीज – मचा रहा है धूम

Advertisement