Home Breaking News दिल्ली से लखनऊ जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग, गाजियाबाद स्टेशन...

दिल्ली से लखनऊ जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस में लगी आग, गाजियाबाद स्टेशन पर मची अफरातफरी

0
563

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर शताब्दी एक्सप्रेस की जेनरेटर कर में लगी आग। जिसके चलते यात्रियों में कोहराम मच गई। आग लगने की जानकारी मिलते ही रेलवे के कर्मचारियों और अधिकारियों ने तत्काल लखनऊ शताब्दी ट्रेन की जेनरेटर कार को ट्रेन से अलग कर दिया । आग बुझाने के लिए दमकल कर्मी की टीम जुट गई है । इसके चलते इस रूट पर चलने वाली सभी ट्रेनों को साहिबाबाद स्टेशन व उससे पहले ही रोका दिया गया है। हालांकि इस हादसे में किसी के भी हताहत की कोई सूचना नहीं मिली है।

ट्रेन की लगेज बोगी में आग कैसे फैली, इसके बारे में पता किया जा रहा है। दमकल कर्मियों की टीम ने बताया है कि ट्रेन के पीछे रहने वाली लगेज सह जेनरेटर कार में आग लगी है। इस घटना को लेकर जांच पड़ताल किया जा है।

मुंबई में कोरोना बढ़ा ! 6 दिन में आये 13 हजार मामले

आपको ये भी बता दें कि इससे पहले बुधवार को दिल्ली से टनकपुर जाने वाली पूर्णागिरि जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन रोलडाउन हो गई थी। ट्रेन अपने गंतव्य को जाने से बजाय ट्रेन अपनी विपरीत दिशा में जाने लगी थी। हड़बड़ाहट के पश्चात गार्ड और लोको स्टाफ ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद बमुश्किल ट्रेन को खटीमा के गेट संख्या 35 पर जैसे तैसे रोका गया। यहां पर यात्रियों को सुरक्षित तरीके से उतारकर उनको सड़क मार्ग से आगे भेजा गया।

HSSC Jobs: पटवारी भर्ती के लिए जल्द कर दें अप्लाई