Home Entertainment सनी देओल ने बेटे की डेब्यू फिल्म रिलीज से पहले दिया यह...

सनी देओल ने बेटे की डेब्यू फिल्म रिलीज से पहले दिया यह बयान, फिल्म पर पड़ सकता है असर

0
940

इन दिनों  बॉलीवुड के सुपरहीरो कहे जाने वाले सनी देओल अपने बेटे करण देओल के बॉलीवुड करियर में उसका साथ दे रहें हैं। सनी देवल के बेटे ने बॉलीवुड की दुनिया में अपना पहला कदम रखते हुए फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ में डेब्यू करने जा रहे हैं। बहुत जल्द रिलीज होने वाली इस फिल्म में उनके अपोजिट कश्मीरी गर्ल सहर बाम्बा दिखाई देने वाली हैं। अभी कुछ समय पहले ही सनी ने अपने इंटरव्यू में  कहा कि, सिर्फ डांस सीखने से और बॉडी बना लेने से कोई एक्टर नहीं बन जाता।”

इसे भी पढ़े: Pal Pal Dil Ke Paas : सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू फिल्म का रोमांटिक टीजर रिलीज

https://www.instagram.com/p/B1-s73iHkCo/?utm_source=ig_embed

अपने इंटरव्यू में सनी ने कहा, “एक्टिंग बिल्कुल आसान नहीं है। लेकिन ये भी सच है कि इसके लिए आपको किसी भी सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं होती। वहीं एक्टिंग का अभिनय और कला होना भी बेहद आवश्यक है। आजकल लोग एक्टिंग करियर बनाने के लिए बॉडी बना लेते हैं और डांस सीख लेते हैं। मेरे हिसाब से डांस और बॉडी आपके कौशल का हिस्सा है ना कि अभिनय का”।

https://www.instagram.com/p/B2BUrTLnFKe/?utm_source=ig_embed

आगे सनी ने कहा, “एक्टिंग एक संकल्प है, साथ ही ये एक सपना है। आपको अपनी फिल्मों को लेकर जुनूनी होना होगा। तभी आप बेहतर अभिनेता बन सकते हैं। सिर्फ प्रतिभा होना ही काफी नहीं है आपको एक व्यक्ति के तौर पर मजबूत होना होगा”।

https://www.instagram.com/p/B1wQYounDsc/?utm_source=ig_embed

अभी कुछ समय पहले ही करण देओल की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ का टीजर रिलीज  किया गया था। वहीं अब फिल्म का पहला गाना ‘हो जा आवारा’ (ho jaa awara) भी रिलीज कर दिया गया है| 

इसे भी पढ़े: दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएगा यह एक्टर

Malcare WordPress Security