हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी सहित इन दिग्गजों की आज होंगी रैलियां

हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर आज बीजेपी और कांग्रेस के कई दिग्गज नेता चुनाव प्रचार करेंगे| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय गृह मंत्री व भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राज्‍य में रैलियों को संबोधित करेंगे। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार खत्म होने में अब छह दिन बाकी हैं।

ये भी पढ़े: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने घोषणा पत्र किया जारी, यहाँ पढ़े पूरी खबर  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर दो बजे फ़रीदाबाद में एक जनसभा को संबोधित करेंगे तो गृहमंत्री अमित शाह फ़तेहाबाद, सिरसा और हिसार ज़िले में जनसभा करेंगे. वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी नूह ज़िले के मरोरा ग्राउंड में लोगों को संबोधित करेंगे|बता दें, कि हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान 21 अक्टूबर को होगा और नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे|

बल्लभगढ़ में पीएम मोदी और नूंह में राहुल गांधी की रैली को लेकर सियासी पारा गर्मा गया है। भले ही दोनों दिग्गजों की रैलियां अलग-अलग जिलों में हैं, लेकिन पीएम मोदी और राहुल गांधी एक-दूसरे के निशाने पर होंगे। ऐसे में सभी की निगाह दोनों रैलियों पर टिकी हैं। अमित शाह फतेहाबाद, हिसार, सिरसा और पानीपत जिलों में एक के बाद एक रैली कर मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते दिख रहे।

ये भी पढ़े: BJP ने विधानसभा उपचुनाव के लिए यूपी सहित इन राज्यों की लिस्ट भी जारी