World Cup 2019 : टीम इंडिया की शानदार जीत पर, प्रीति से लेकर इन सितारों ने मनाया ऐसे जश्न

0
270

World Cup 2019 :आईसीसी वर्ल्ड कप 2019  में रविवार को ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला हैं| इस शानदार मुकाबले में भारत 36 रनों से अपनी जीत दर्ज  कर ली है| रविवार 9 जून को खेले गए इस मैच में टीम इंडिया मिली जीत को लेकर सभी लोग सारे देश में खुशी का माहौल बना हुआ है| वहीं टीम इण्डिया को  सोशल मीडिया पर लोग शानदार जीत के लिए बधाई दे रहे हैं। इसी के साथ फिल्मी सितारों ने भी टीम की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए जश्न मनाया है|

Advertisement

इसे भी पढ़े: शतक जड़कर शिखर धवन लौटे अपने पुराने फॉर्म में, मिली टीम इंडिया को वर्ल्ड कप में ज़बरदस्त मजबूती

फिल्मी सितारों में प्रियंका चोपड़ा से लेकर प्रीति जिंटा तक कई स्टार्स ने टीम की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है। वहीं बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार शाहिद कपूर ने ट्वीट किया, बड़ी जीत… क्या ऑलराउंडर परफॉर्मेंस है।

प्रीति जिंटा ने लिखा, वाह क्या मैच था, टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन। बल्लेबाजों और बॉलरों ने काफी मेहनत की। कैलीफॉर्निया में मेरा संडे डे फंडे यकीनना फंडे हो गया।

प्रियंका चोपड़ा अब रहती भले ही विदेश में हों लेकिन उनका दिल अब भी इंडिया के लिए धड़कता है। प्रियंका ने भी  अपने टीवी स्क्रीन की तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर टी की जीत की खुशी भी जाहिर की | इसके साथ ही टीम इंडिया की जीत को लेकर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी ट्वीट किया है।

इसे भी पढ़े: क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, रिटायरमेंट के बाद कही ये बड़ी बात

Advertisement