योगी आदित्यनाथ के ट्वीट पर बोले अखिलेश यादव – मुख्यमंत्री जी, हम समझ नहीं सके! इसका मतलब बता दीजिए

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अंग्रेजी में एक ट्वीट किया, जिस पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इसका मतलब बताने और करके दिखाने की मांग कर दी| योगी आदित्यनाथ ने सपा और बसपा के गठबंधन को टारगेट करते हुए ट्वीट किया, कि अब उत्तर प्रदेश की जनता बुआ-बबुआ के गठबंधन को स्वीकार नहीं करेगी। जातिवाद, भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार का समय समाप्त हो चुका है।

ये भी पढ़े: पीएम नरेंद्र मोदी ने आमिर खान, सलमान खान को किया ट्वीट, तो आमिर ने कुछ यूं दिया जवाब

उत्तर प्रदेश के जागरूक लोगों को अच्छी तरह से ज्ञात है, कि शून्य को पांच बार गुणा करने पर परिणाम शून्य ही आयेगा। इस ट्वीट में सीएम ने कॉक-ए-स्नूक शब्द का प्रयोग किया है।

अखिलेश ने तंज कसते हुए ट्वीट किया, कि मुख्यमंत्री जी हम इस शब्द को समझ नहीं सके। आप हिंदी में इसका मतलब बता दीजिए या बेहतर यह होगा, कि आप इसे करके दिखा दीजिए, ताकि जनता भी समझ जाए, कि उसे क्या करना है। दरअसल इस शब्द का मतलब होता है, कि जानबूझकर यह दिखाना कि आप दूसरे को सम्मान नहीं दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव से पहले अलग-अलग दर्जनों ट्वीट करते हुए देश के नागरिकों को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आग्रह किया है| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘दिल ख़ुश हुआ, कि प्रधान मंत्री जी भी महागठबंधन से महापरिवर्तन की अपील कर रहे हैं| मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूं, कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें|

ये भी पढ़े: पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने दिया जवाब – भविष्य के लिए करें वोट