चीन की टेक कंपनी Gionee ने लॉन्च की Smart ‘Life’ Watch, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

0
636

आज शनिवार 14 सितंबर को चीन की टेक कंपनी जियोनी ने पना नया स्मार्टवॉच Smart ‘Life’ Watch लॉन्च की है। इससे पहले जियोनी ने इसी महीने की शुरुआत में ही अपने स्मार्टफोन F9 Plus को भी भारत में लॉन्च किया है। वहीं कंपनी ने इस वॉच की कीमत 2,999 रुपये तय की है।

Advertisement

इसे भी पढ़े: आज लॉन्च होगा BS6 Honda Activa 125 स्कूटर, जानें क्या होगी कीमत और फीचर्स

कम्पनी ने इसे 24 घंटे की बैटरी बैकअप के साथ हार्ट रेट मॉनिटर, कैलोरी मीटर, फिटनेस और हेल्थ ट्रैकर के साथ कई स्पोर्ट्स ट्रैकिंग ऐक्टिविटी फीचर्स के साथ लॉन्च किया हैं। यह स्मार्टवॉच वॉइस कॉल और मेसेज अलर्ट भी देगा| हेल्थ ट्रैकिंग की ऐक्सुरेसी के लिए यह स्मार्टवॉच गूगल फिट और स्ट्रैवा जैसे ऐप सपॉर्ट के साथ दी गई है। इससे यूजर अपने फिटनेस डेटा को थर्ड पार्टी ऐप्स के साथ भी आसानी के साथ शेयर कर सकते हैं।

इसमें यूजर को 1.3 इंच का टचस्क्रीन सपॉर्ट वाला आईपीएस कलर डिस्प्ले दिया जाएगा। यह स्मार्टवॉच स्टेनलेस स्टील ग्रेड 316L केसिंग और 2.5D गोरिल्ला ग्लास प्रटेक्शन के साथ लॉन्च किया गया है। वहीं कंपनी ने दावा किया है कि, हार्ट रेट को मॉनिटर करने के साथ ही रनिंग, सायकलिंग, ट्रेकिंग और वॉकिंग डेटा को भी अच्छे से ट्रैक करता है।

जियोनी की यह वॉच G Buddy एप के साथ आती है, जो गूगल फिट जैसे थर्ड पार्टी ऐप के डेटा को भी सिंक कर लेता है। जियोनी स्मार्ट लाइफ वॉच ऐंड्रॉयड 4.4 और उससे ऊपर के ओएस के साथ कंपैटिबल है। जियोनी स्मार्ट लाइफ वॉच की सेल कल यानी की 14 सितंबर से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।”

इसे भी पढ़े: Tata Nexon Kraz भारत में हुई लॉन्च, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

Advertisement