Disha Patani B’Day Speacial : दिशा पटानी बर्थडे पर देखें Video और Photos

0
760

Disha Patani B’Day Speacial : बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी का आज 26वां जन्मदिन हैं| दिशा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं।  तो आप भी जानिये की दिशा पटानी खुद को इतना फिट कैसे रखती हैं ?  

Advertisement

इसे भी पढ़े: Saaho Poster: श्रद्धा कपूर ने फैंस में बढ़ाई एक्साइटमेंट, ऐसा है ‘साहो’ का फर्स्ट लुक

View this post on Instagram

💪🏽

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा ने एक इंटरव्यू में जानकारी देते हुए बताया, ”वह हर दिन वर्क आउट करती हैं। वह कभी भी जिम जाने से नहीं चूकती, और यह सुनिश्चित करती हैं, कि वह अपने वर्क आउट रूटीन को रोजाना पूरा करें। वह खराब मौसम में भी उन्हें वर्कआउट के लिए जिम जाने से नहीं रोक पाता है।”

View this post on Instagram

💅💅💅 #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

View this post on Instagram

🍒

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पत्नी अपने शरीर को फिट रखने के लिए कई एक्सरसाइज को मिक्स करती हैं।  वह डांसिंग, जिमनास्टिक और किक बॉक्सिंग करती हैं। इसके बाद शाम के समय वेट लिफ्टिंग करती हैं। इसेक अलावा दिशा सप्ताह में 4 दिन जिम जाती है, और सुबह के समय एक घंटा योग भी करती हैं।

एक इंटरव्यू में दिशा ने कहा कि, एब्स को बनाए रखना सबसे बड़ी चुनौती है। एक दिन होते है और दूसरे दिन यह एब्स जा भी सकते है, इसलिए वह एब्स के लिए अलग से वर्कआउट करती हैं। एब्स को बनाएं रखने के लिए वर्कआउट के साथ-साथ हेल्दी डाइट होना बहुत ही जरुरी है।’

दिशा अपना वेट न बढ़ाने की वजह से वो हमेशा ऐसी चीजों का सेवन करती है, जिसमें भरपूर मात्रा में प्रोटीन और विटामिन्स हो। दिशा ब्रेकफास्ट में 2-3 अंडे, टोस्ट, दूध और जूस का सेवन करती है। कभी-कभी एक बाउल Cereal और दूध लेती हैं।

वह ताजे फल और जूस अपने लंच और डिनर में जरुर लेती है और वेजीटेबल सलाद, ब्राइन राइस, दाल का सेवन करती है। इसके अतिरिक्त बादाम और मूंगफली के दाने दिन के बीच में खाती हैं।

इसे भी पढ़े: बाहबुली की अवंतिका अब इस नए अंदाज में आएंगी नजर – यहां देखे Photo

Advertisement