ICC World Cup 2019 IND vs NZ: रॉस टेलर ने बताया आज स्पिनरों के लिए कैसा रहेगा मैदान

0
408

ICC World Cup 2019 IND vs NZ: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रोस टेलर को ट्रेंट ब्रिज के मैदान पर खेलने का बहुत ही अच्छा अनुभव हैं| इसी के अनुसार उन्होंने कहा, कि यहां छोटी बाउंड्री गुरुवार को विश्व कप मैच के दौरान भारत के कलाई के स्पिनरों की जोड़ी को परेशान कर सकती हैं। वहीं नाटिंघमशर काउंटी के साथ पेशेवर क्रिकेट के रूप में भी ये सफल रहें और अब उन्हें पूरी तरह से विश्वास है, कि न्यूजीलैंड की टीम युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की कलाई की स्पिन जोड़ी से आसानी से निपट लेगी।

Advertisement

इसे भी पढ़े: ICC World Cup 2019: इंडिया टीम को लगा बड़ा झटका, विश्व कप से बाहर हुए शिखर धवन

टेलर ने मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘हाल के समय में हम भारत के खिलाफ काफी मैच खेले हैं, और उनके खिलाफ कुछ सफलता भी हासिल की है। बेशक उनके पास दो विश्व स्तरीय स्पिनर हैं लेकिन मुझे लगता है, कि हमें विभिन्न मौकों पर सफलता मिली है। छोटी बाउंड्री कभी कभी स्पिनरों के दिमाग पर असर डालती हैं|”

इसके बाद धवन की गैरमौजूदगी के बारे में पूछने पर टेलर ने कहा, ‘‘बेशक शिखर का नहीं होना भारत के लिए बड़ा नुकसान है। वह आईसीसी टूर्नामेंटों में काफी अच्छा खेलता है और यहां उसका रिकार्ड काफी अच्छा है|”

इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘‘उसकी और रोहित शर्मा की साझेदारी काफी अच्छी रही और मुझे लगता है कि वे एक दूसरे का काफी अच्छी तरह साथ देते हैं क्योंकि वे दायें और बायें हाथ के बल्लेबाज हैं।’’

इसे भी पढ़े: फोर्ब्स की जारी सूची में सर्वाधिक कमाई वाले खिलाड़ियों में विराट कोहली है एकमात्र भारतीय

Advertisement