पीएम मोदी पर भंसाली की फिल्म ‘Mann Bairagi’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी, अक्षय कुमार और प्रभास ने दी जन्मदिन की बधाई

0
513

आज मंगलवार 17 सितंबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्मदिन मनाया जा रहा है| इसी ख़ास मौके बॉलिवुड के मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर फिल्म बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है| उन्होंने आज मोदी जी के जन्मदिन पर ही पीएम की जिंदगी पर फिल्म ‘मन बैरागी’ की घोषणा कर दी है, जिसका   फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है| इस फ़िल्म का टाइटल है ‘मन बैरागी’।   

Advertisement

इसे भी पढ़े: बर्थडे स्पेशल पर जानिए प्रधानमंत्री मोदी का फिटनेस सीक्रेट

इस फ़िल्म का पहल पोस्टर ‘बाहुबली’ ऐक्टर प्रभास और अक्षय कुमार ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अक्षय ने नरेन्द्र मोदी पर तैयार हो रही इस फिल्म ‘मन बैरागी’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘पीएम मोदी के बर्थडे पर संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की स्पेशल फीचर फिल्म मन बैरागी का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए मुझे खुशी हो रही है, जो कि निर्णायक पलों की कहानी है।’ इसी के साथ उन्होंने मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं।

रिलीज किया गया यह पोस्टर काफी दमदार दिखाई दे रहा है, जिस पर फिल्म का नाम ‘मन बैरागी’ लिखा है और उसके ठीक नीचे लिखा गया है, ‘जब मैं मुझसे मिला।’

वहीं प्रभास ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘इस स्पेशल मौके पर एक स्पेशल फिल्ममेकर द्वारा एक स्पेशल फिल्म, एक स्पेशल शख्सियत पर।’ प्रभास ने भी इस पोस्टर को शेयर करते हुए पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है।

इस फिल्म को लेकर महावीर जैन का कहना है, ‘मन बैरागी में नरेंद्र मोदी की जिंदगी के सफर में सबसे अहम पहलू को दिखाया जाएगा। युवा इस फिल्म से जुड़ाव महसूस करेंगे और प्रेरित होंगे।’

इसे भी पढ़े: पीएम नरेंद्र मोदी का 69वां जन्मदिन आज, कुछ देर में करेंगे नर्मदा नदी की पूजा

Advertisement