International Yoga Day 2019: शिल्पा शेट्टी, उर्मिला मातोंडकर सहित कई सेलिब्रटी ने किया योग, देखिए तस्वीरें

0
574

International Yoga Day 2019: 21 जून को मनाया जाने वाला योग दिवस के  मौके पर दुनिया भर में योग से जुड़े आयोजन हो रहें  हैं। इन आयोजनों में दुनिया भर के लोगो नें आज योग किया| इसी तरह अब भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ  नेता, अभिनेता और आम लोग आज योग दिवस के मौके पर योग कर रहे हैं। बॉलीवुड कलाकर भी इस दिन योग करने में लगे हुए हैं, और वे योग करते हुए अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: 21 जून: दुनिया भर में हुई आज योग दिवस की शुरुवात जानिए आज के इतिहास की अन्य अहम घटनाएँ

अभी कुछ समय पहले ही बॉलीवुड की बेहतरीन कलाकार शिल्पा शेट्टी ने योग करते हुए अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है| शेयर किये गए उस वीडियो में वे तीन हजार से भी अधिक पार्टिसिपेंट्स को योग की ट्रेनिंग दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा है कि, इंटरनेशनल योग डे का इंतजार क्यों करें, जब हर दिन योग डे हो सकता हो। यह ट्रेनिंग सेशन शिल्पा ने सूरत में लिया था।

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने भी इंस्टाग्राम पर योग करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, और  इस दिन की सभी को बधाई देते हुए लिखती हैं, कि योग धर्म नहीं बल्कि बॉडी माइंड और सोल का इंटीग्रेट करने का साइंस है।

मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपने फैंस को इंटरनेशनल योग दिवस की शुभकमानाएं दी और योग करते हुए  एक तस्वीर भी शेयर की है।

इसे भी पढ़े: इमरान खान को PM मोदी ने दिया जवाब, कहा – आतंक तथा हिंसा मुक्त वातावरण ज़रूरी है

Advertisement