जैकलिन फर्नांडिस का ऐसा बेली डांस पहले कभी नहीं देखा होगा

0
416

आपने अभी तक इस बेहतरीन बॉलीवुड एक्ट्रेस का यह डांस पहले कभी नहीं देखा होगा | जैकलिन फर्नांडिस बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन और सबसे फिट ऐक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपने स्टंट्स के कमाल और गजब के डांस मूव्स से सभी दर्शकों को बहुत जल्द अपनी ओर आकर्षित कर लेती है | आप पहले भी इनकी खूबसूरती का जलवा देख ही चुके होंगे |जैकलिन पोल डांस  में काफी अच्छा प्रदर्शन देती हैं |इनका यह डांस भी लोगों को काफी पसंद आता हैं, क्योंकि वह अक्सर पोल डांस करते हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। अब जैकलिन ने इंस्टाग्राम पर अपने बेली डांस का एक विडियो शेयर किया है। 

Advertisement

यह भी पढ़े: अमेरिका में शॉपिंग छोड़ इस हिंदी गाने पर नाचने लगे लोग, Video हो रहा वायरल आप भी देखो ये जबरदस्त डांस

जानकारी देते हुए बता दें कि इसके पहले जैकलिन फर्नांडिस परदे पर सलमान खान की फ़िल्म’रेस 3′ में दिखाई पड़ी थीं। अब आप लोगों को सामने जैकलिनफिर से एक बार सलमान खान के साथ एक म्यूजिक टुअर में  आने वाली हैं । जैकलिन इस समय बेली डांस की तैयारी कर रहीं| उन्होंने सोशल मीडिया पर रिहर्सल करते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है। जैकलिन के इस विडियो में डांस मूव्स की बहुत ही तारीफ की गई है। 

View this post on Instagram

My type of barre 🌷🌸 #paris @justf143

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

बता दें कि जैकलिन की अगली फिल्म ‘ड्राइव’ रिलीज की जायेगी। यह इसी साल के आख़िरी तक सिनेमाघरों में आ जायेगी | इस फिल के प्रड्यूसरकरण जौहर हैं।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

यह भी पढ़े: ‘दिलबर गर्ल’ नोरा फतेही का ये Belly Dance वायरल होने पर मचा रहा धमाल – आपने देखा क्या

Advertisement