Wednesday, May 12, 2021
HomeEntertainmentJio गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की लॉन्चिंग आज, ब्रॉडबैंड कनेक्‍शन के साथ मिलेगा...

Jio गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की लॉन्चिंग आज, ब्रॉडबैंड कनेक्‍शन के साथ मिलेगा फ्री सेट-टॉप बॉक्‍स

आज गुरूवार 5 सितम्बर को टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) और केबल ग्राहकों को  सुविधा देने के लिए प्रत्येक ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ सेट-टॉप बॉक्स मुफ्त देने का ऐलान किया है। इस बात की जानकारी सूत्रों ने दी है|

इसे भी पढ़े: जियो का ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ लगा सकता है सिनेमा घरो में ताला

आज गुरुवार 5 सितंबर से ही उद्योगपति मुकेश अंबानी की कंपनी ऑप्टिकल फाइबर आधारित जियोफाइबर ब्रॉडबैंड सेवा लोगों को उपलब्ध कराने जा रहे है। जियोफाइबर के सभी ग्राहकों को सेट-टॉप बॉक्स नि:शुल्क दिया जाएगा। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने घोषणा की है कि जियोफाइबर के ग्राहकों को जीवनभर के लिए लैंडलाइन से मुफ्त वॉयस कॉल, 700 रुपए से शुरू होने वाले प्लान पर 100 मेगाबिट (एमबीपीएस) से एक गीगाबिट प्रति सेकेंड की ब्रॉडबैंड स्पीड और वार्षिक प्लान के लिए प्रतिबद्धता पर मुफ्त एचडी टीवी सेट देने की घोषणा की है।”

मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार जियोफाइबर के ग्राहकों को प्रमुख मनोरंजक मोबाइल एप्स के जरिये फिल्मों और अन्य वीडियो सामग्री तक पहुंच मिलेगी। इनका शुल्क मासिक ब्रॉडबैंड कनेक्शन में ही शामिल होगा और उपभोक्ताओं को इसके लिए अलग से शुल्क नहीं देना होगा। सूत्र ने बताया कि सेट-टॉप बॉक्स टीवी सेटों पर वीडियो कॉलिंग की सेवा भी उपलब्ध कराएगा। इस सेवा के लिए उपभोक्ता को सेट-टॉप बॉक्स से कैमरा को जोड़ना होगा।”

इसे भी पढ़े:  Jio GigaFiber: जिओ ग्राहकों को मिलेगा फ्री “4K LED टीवी और सेटटॉप बॉक्स”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments