जब फैन ने पूछा IPL ट्रॉफी या 600 करोड़ की मूवी, जानिए तब सुपरस्टार शाहरुख खान ने क्या जवाब दिया

0
208

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार शाहरुख खान अपने फिल्मों की वजह से फैन्स के दिलों पर राज करते हैं, इनके डायलॉग और उनकी आदाकारी को कॉपी करते हुए अक्सर ही लोग नजर आते हैं। शाहरुख खान की क्रिकेट में भी बहुत दिलचस्पी है और वह आईपीएल की टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक भी हैं । इस साल 9 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल 2021 से पहले बुधवार को शाहरुख खान ने अपने ट्विटर के जरिये फैन्स के लिए सवाल-जवाब सेशन किया था । इसी दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से एक दिलचस्प सवाल पूछते हुए उन्हें फंसाने की कोशिश की, लेकिन बॉलीवुड के मशहूर कलाकार ने बहुत ही चालाकी के साथ जवाब देते हुए महफिल लूट ली।

Advertisement

‘राम सेतु’ फिल्म के लिए नुसरत भरुचा की तैयारियां शुरू

हालाँकि, फैन ने शाहरुख खान से कोलकाता नाइटराइडर्स के आईपीएल 2021 में जीतने या फिर उनकी फिल्म के 600 करोड़ के क्लब में शामिल होने के तौर पे दो ऑप्शन दिए और उनसे किसी एक को चुनने को कहा। इस बात पर शाहरुख खान ने बेहद चालाकी के साथ जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं मल्टीप्ल चॉइस के सवालों में कभी भी अच्छा नहीं था, क्योंकि मैं सभी उत्तरों को सही देखना चाहता हूं।’ एक और फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि क्या इस बार केकेआर की टीम कप लाएंगी ना, इस पर भी शाहरुख खान ने कहा, ‘मैं उम्मीद करता हूं। मैं चाहता हूं कि मैं उसी कप में कॉफी पीना शुरू करूं।’

रजनीकांत को दिया जायेगा साल 2019 का दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

केकेआर (KKR) टीम का प्रदर्शन पिछले साल कुछ खास नहीं रहा था और टीम प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हुई थी। इस बार के ऑक्शन में टीम ने हरभजन सिंह, करुण नायर, बेन कटिंग जैसे दमदार खिलाड़ियों को टीम में लिया है। आईपीएल 2021 में केकेआर की टीम काफी संतुलित दिख रही है और इस टीम को इस बार टीम को प्रबल दावेदारों के तौर पर देखा जा रहा है। इयोन मोर्गन इस साल भी केकेआर की कप्तानी करेंगे।

‘राम सेतु’ मूवी के लिए अक्षय कुमार निभा रहे हैं ये किरदार

Advertisement