RLD ने हेमा मालिनी पर आचार संहिता के उल्‍लंघन का लगाया आरोप, चुनाव आयोग से की यह मांग

0
294
सोर्स:गूगल

मथुरा मेंं हेमा मालिनी के प्रतिद्वंद्वी राष्‍ट्रीय लोकदल (RLD) ने उनकी राह में कांटे बिछाने शुरू कर दिए हैं बताया जा रहा है कि राष्‍ट्रीय लोकदल ने यूपी के मुख्‍य निर्वाचन अधिकारी वेंकटेश्वर लू को शिकायत पत्र देकर यह मांग की है, चुनाव के दौरान विज्ञापनों में काम कर हेमा मालिनी आचार संहिता का उल्‍लंघन कर रही हैं।

Advertisement

ये भी पढ़े:मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर बोला हमला, फर्जी खर्च प्रचार करने का लगाया आरोप

आपको बता दे की इस बार फिर से लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मथुरा से एक बार फिर अभिनेत्री हेमा मालिनी पर ही दांव खेल कर भरोसा जताया है। हेमा मालिनी की बात की जाये तो वह इस बार भी चुनाव मैदान में पूरी तैयारी के साथ उतरने जा रही हैं। उनके प्रतिद्वंद्वी राष्‍ट्रीय लोकदल (RLD) ने उनकी राह में कांटे बिछाने शुरू कर दिए हैं। RLD ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि हेमा मालिनी विभिन्‍न टीवी चैनलों पर विज्ञापन कर आचार संहिता का उल्‍लंघन कर रही हैं। 

ये भी पढ़े:गाजियाबाद की सीट बाहरी नेताओं को क्यों है सबसे ज्यादा पसंद

बता दे आपको कि उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍य निर्वाचन अधिकारी वेंकटेश्वर लू को दी गई एक शिकायत में RLD ने यह मांग की है, कि हेमा मालिनी ने जिन विज्ञापन फिल्‍मों में काम किया है, उन्‍हें चुनावों के दौरान टीवी पर न दिखाया जाए। इससे चुनावी आचार संहिता का उल्‍लंघन होता है। बताया जा रहा है कि राष्‍ट्रीय लोकदल (RLD) ने यह कदम मथुरा के आरएलडी प्रत्‍याशी की शिकायत के बाद उठाया है। 

ये भी पढ़े:लोकसभा चुनाव 2019 : मायावती ने कांग्रेस और बीजेपी के लिए कही ये बात – आप भी पढ़े

Advertisement