Railway NTPC Admit Card 2019, जल्द ही जारी होगा प्रवेश पत्र, Sarkari Result Updates

RRB NTPC Admit Card 2019: RRB NTPC में जिन कैंडिडेट्स ने स्‍टेशन मास्‍टर तथा ट्रैफिक असिस्‍टेंट के पदों पर भर्ती के लिए Apply किया है, उन कैंडिडेट्स को कम्‍प्‍यूटर बेस्ड एग्जाम के दोनो फेज के बाद स्किल टेस्‍ट देना जरूरी होगा। हाल ही में RRB ने एनटीपीसी के अंतर्गत भर्तिया निकाली थीं। जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया पहले ही समाप्त हो चुकी है।

ये भी पढ़े: UPTET 2019 के लिए आवेदन शुरू, करें रजिस्ट्रेशन

आवेदन प्रक्रिया के समाप्ति के बाद अब आरआरबी एनटीपीसी के आवेदकों  को अपने एडमिट कार्ड का इंतजार है। इस एग्जाम के लिए एडमिट कार्ड जारी होते ही इसकी सूंचना  कैंडिडेट्स के रजिस्‍टर्ड मोबाइल नंबर पर SMS के जरिये और ईमेल आईडी पर RRB द्वारा भेज दी जाएगी। जिसकी सूंचना प्राप्त करने के बाद कैंडिडेट्स RRB NTPC की ऑफिसियल वेबसाइट www.rrbcdg.gov.in के माध्यम से डाउनलोड कर पाएंगे |

ऑफिसियल वेबसाइट => यहाँ से देखें

जिन कैंडिडेट्स ने स्‍टेशन मास्‍टर तथा ट्रैफिक असिस्‍टेंट के हेतु आवेदन किया है,  केवल उन्हें कम्‍प्‍यूटर आधारित परीक्षा के दोनो चरणों में शामिल किया जायेगा उसके बाद स्किल टेस्‍ट के लिए बुलाया जायेगा। अन्‍य सभी पदों की भर्ती के लिए टाइप टेस्‍ट का आयोजन किया जाएगा। स्किल टेस्‍ट में पास कैंडिडेट्स को ही डाक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जायेगा।

ये भी पढ़े: SSC MTS Result 2019 :एसएससी एमटीएस परीक्षा का घोषित रिजल्ट