राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में हुई सर्वदलीय बैठक, 3 सूत्रीय प्रस्ताव हुआ पास

0
91

आज 16 फरवरी को दिल्ली में गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में सर्वदलीय बैठक बुलाई गई जिसमें उपस्थित नेताओं को पुलवामा आतंकी हमले के बारे में जानकारी दी गई। मीटिंग समाप्त होने के बाद कांग्रेस के बड़े अधिकारी गुलाम नबी आजाद ने बताया कि इस हादसे के बाद पूरा विपक्ष अपनी सेना और सरकार का पूरा साथ देने के लिए तैयार है।

Advertisement

इसके अतिरिक्त बैठक के बारे में बताते हुए संसदीय कार्य मंत्री नरेंद्र तोमर का कहना है कि कश्मीर की पूरी आम जनता राज्य में अमन चाहती है, कहा कि वहां की जनता देश के साथ खड़ी है। राज्य में कुछ ऐसे भेदी हैं जो सीमा पार से आतंकियों की मदद करते हैं, इस तरह के लोग कश्मीर के दुश्मन हैं। वे भारत के लिए बहुत ही खतरनाक हैं । देश इस हमले के बाद पाकिस्तानियों से निर्णायक लड़ाई शुरू कर दी है और कहा कि हमारे देश के जवानों का बलिदान ऐसे व्यर्थ नहीं जा सकता है |

तोमर ने जानकारी दी कि सर्वदलीय बैठक में गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हम सब मिलकर आतंकवाद को उखाड़ कर अपने देश से बाहर फेकेंगे।

3 सूत्रीय प्रस्ताव पास किया गया

1.एक सरकारी बयान के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में हुई सर्वदलीय बैठक में 3 सूत्री प्रस्ताव भी पास हुआ। 

2.प्रस्ताव में कहा गया है कि हम सब देशवासियों के साथ इस दुःख की घड़ी में शहीदों जवानों के परिवारजन के साथ खड़े हैं।

3.इसके बाद कहा कि हम सीमा पार से समर्थन करने वाले आतंकवाद के हर स्वरूप को खत्म कर  देंगे। भारत इस हमले के बाद बदला लेने के लिए लड़ रहा है और इस लड़ाई को अंजाम तक पहुँचाने के लिए पूरा देश एकजुट है।

Advertisement