Sunday, April 18, 2021
HomeBreaking Newsचीफ जस्टिस ने अयोध्या मामले में की टिप्पणी, कहा – ‘18 अक्टूबर...

चीफ जस्टिस ने अयोध्या मामले में की टिप्पणी, कहा – ‘18 अक्टूबर तक पूरी हो सुनवाई’

रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले में चीफ जस्टिस रंजन गोगोई  ने बड़ी टिप्पणी की| चीफ जस्टिस नें सभी पक्षों को कहा, कि मामले की सुनवाई 18 अक्टूबर तक पूरी कर ली जाए, तय समय पर पूरी हो सुनवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर 4 हफ्तों में फैसला दे दिया तो चमत्कार हो जाएगा। सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को अयोध्या केस पर सुनवाई का 32वां दिन है। गुरुवार को जैसे ही मामले की सुनवाई शुरू हुई तो, सबसे पहले चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने इस मामले पर अपनी राय आगे रखी।

ये भी पढ़े: अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस का बड़ा बयान, 18 अक्टूबर तक सुनवाई पूरी होने की उम्मीद

आज सुनवाई के दौरान मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई ने टिप्पणी करते हुए कहा, कि अयोध्या केस में सुनवाई 18 अक्टूबर तक खत्म होनी जरूरी है, यदि सुनवाई 18 अक्टूबर तक पूरी नहीं हुई, तो फैसला देने का चांस खत्म हो जाएगा। चीफ जस्टिस ने एक बार फिर इस बात का जिक्र किया, कि इस केस की सुनवाई 18 अक्टूबर तक खत्म होना जरूरी है। अगर हमने चार हफ्ते में फैसला दे दिया तो, ये एक तरह का चमत्कार होगा।

चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि अगर सुनवाई 18 अक्टूबर तक खत्म नहीं हुई तो फैसला देने का चांस खत्म हो जाएगा। सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस बोले कि आज का दिन (गुरुवार) को मिलाकर हमारे पास सिर्फ सुनवाई खत्म करने के लिए साढ़े 10 दिन बचे हैं।

ये भी पढ़े: Ayodhya Case: अदालत ने अयोध्या मामले की सुनवाई तीन दिन के बजाय पांच दिन करने का लिया निर्णय

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments