Unnao Rape Case: तीस हजारी कोर्ट में आज हुई अहम सुनवाई, थाना प्रभारी से हुई पूछतांछ

उत्तर प्रदेश के उन्नाव सामूहिक दुष्कर्म मामले में कैद उन्नाव माखी के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की आज मंगलवार 13 अगस्त को  तीस हजारी कोर्ट में अहम सुनवाई होगी। वहीं बताया जा रहा है कि, दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई के दौरान दुष्कर्म एवं अन्य मामलों में फंसे उत्तर प्रदेश के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने में देरी पर थाना प्रभारी से पूछताछ हो सकती है। जानकारी देते हुए बता दें कि, इन दिनों इस मामले को लेकर दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने रोजाना सुनवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़े: Unnao Rape Case: दिल्ली कोर्ट ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ तय किये आरोप

वहीं उन्नाव जिले में नाबालिग युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में कैद कुलदीप सिंह सेंगर के दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने पिछले हप्ते ही आरोप तय किये जा चुके हैं|

इससे पहले बृहस्पतिवार को तीस हजारी कोर्ट में उन्नाव कांड से जुड़े दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हिरासत में मौत के मामले पर भी सुनवाई की गई थी| सीबीआइ ने अदालत को बताया कि, पीड़िता के पिता को अवैध हथियार रखने के मामले में गलत फंसाया गया था। पुलिस से मिली भगत कर आरोपितों ने उनसे हथियार की बरामदगी करवाई थी। पुलिसकर्मियों और आरोपितों के बीच इस दौरान मोबाइल फोन पर हुई बातचीत का डाटा भी उपलब्ध है। इस मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के साथ-साथ अन्य आरोपित हैं।

इसे भी पढ़े: Unnao Case : पीड़ित की हालत में सुधार, सुप्रीम कोर्ट ने पीड़ित को एम्स दिल्ली शिफ्ट करने का दिया आदेश