ऐश्वर्या के मीम पर विवाद / विवेक ने माफी मांगी और महिलाओं के बारे में ये कहा

0
386

ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीरों का इस्तेमाल कर बने मीम को साझा करने के बाद चारो ओर से घिरे बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय नें आखिरकार माफी मांग ली है, साथ ही विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया है| उन्होंने लिखा, “कभी-कभी पहली नजर में एक इंसान को जो मजाकिया लगता है, जरूरी नहीं कि दूसरे को भी वैसा ही लगे। मैंने 10 साल में 2000 से ज्यादा वंचित लड़कियों को मजबूत बनाने का काम किया है। मैं कभी किसी महिला के अपमान के बारे में सोच भी नहीं सकता।”

Advertisement

ये भी पढ़े: विवेक ओबेरॉय ट्वीट करके फंसे, राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा भेजा गया नोटिस यहाँ पढ़े  

एक दूसरे ट्वीट में अभिनेता विवेक ने कहा, “मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं, तो मैं माफी मांगता हूं. ट्वीट डीलीटेड|” इस प्रकरण पर विवेक ओबेरॉय महिला आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा था| एक्ट्रेस सोनम कपूर, डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालिवाल सहित कई लोगों ने उनकी आलोचना की थी| इस पर विवेक ओबरॉय ने सोमवार को कहा था, कि जब मैंने कुछ गलत नहीं किया तो किस बात के लिए माफी ?

वहीं, विवेक ओबेरॉय ने मीडिया से कहा, ”मुझे माफी मांगने में कोई समस्या नहीं, लेकिन यह बताइए कि मैंने क्या गलत किया है? यदि मैंने कुछ गलत किया है तो मैं माफी मांगूगा, मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत किया है.” बता दें, ओबरॉय ने जिस ‘मीम’ को साझा किया वह तीन हिस्सों ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट (नतीजे) में बंटा है| विवेक ने कहा, कि जो लोग मजाक में शेयर की गई फोटो में शामिल हैं, उन्हें इससे किसी प्रकार की आपत्ति नहीं है, परन्तु कई नेता इस मुद्दे को लेकर राजनीतिकरण करने में लगे हैं।

ये भी पढ़े: ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म के गुजरात दंगों वाले वीडियो पर विवेक ओबराय ने लिखा- ‘माफी गुनहगार मांगता है और कानून सबूत’

Advertisement