पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को पुण्यतिथि पर पार्टी खास तरह से देगी श्रद्धांजलि

0
690

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की आज पहली पुण्यतिथि है| पार्टी नें वाजपेयी जी की पहली पुण्यतिथि पर खास तरीके से श्रद्धांजलि देने का फैसला किया है। बता दें, अटल बिहारी वाजपेयी का पिछले वर्ष 16 अगस्त को निधन हो गया था। यह फैसला भाजपा मुख्यालय में पार्टी के महासचिवों की बैठक में लिया गया। पार्टी के सूत्रों ने दावा किया कि शीर्ष नेता चाहते हैं, कि अटल बिहारी वाजपेयी को भाजपा परिवार का हर सदस्य याद करे। 

Advertisement

ये भी पढ़े: जम्मू-कश्मीर: राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा- राजनीतिक दल अफवाहों पर ध्यान न दे

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि पर हम हर नेता, पोस्ट होल्डर और राज्य इकाई से कहेंगे, कि वह हर जिले में वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि अर्पित करें। उन्होंने दावा किया, कि कई भाजपा कैडर स्वतंत्र रूप से उनके के लिए श्रद्धांजलि का आयोजन करने वाले हैं। 

इसी के साथ ही पार्टी के शीर्ष नेताओं ने स्वतंत्रता दिवस भी मनाने का निर्णय लिया है । स्वतंत्रता दिवस पर पार्टी के नेताओं को तिरंगा झंडा फहराने के अलावा अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों में शहीदों की प्रतिमाओं पर माला चढ़ायी जाएँगी| गौरतलब है, कि 15 अगस्त को ही रक्षाबंधन का त्योहार भी है। ऐसे में पार्टी ने सैनिकों के लिए रक्षाबंधन समारोह की भी योजना बनाई है। 

ये भी पढ़े: अयोध्या विवाद: मध्यस्थता की कोशिश फेल, सुप्रीम कोर्ट ने कहा – 6 अगस्त से रोजाना होगी सुनवाई

Advertisement