सीसीडी संस्थापक वीजी सिद्धार्थ लापता, जाने से पहले छोड़ गए आखिरी चिट्ठी

0
288

सोमवार 29 जुलाई से कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद और कैफे कॉफी डे के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ (58) लापता हो गए है, जिनका अब तक कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है। सिद्धार्थ संदिग्ध परिस्थितियों में मंगलुरु में नेत्रवती नदी के पास से अचानक से लापता हो गए थे। वहीं अब इनकी तलाश करने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया है| 

Advertisement

इसे भी पढ़े : उन्नाव रेप पीड़िता के एक्सिडेंट मामले पर कवि कुमार विश्वास ने किया ट्वीट

वहीं, इस मामले के लिए भाजपा सांसद शोभा करंदलाजे ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने के लिए पहुंचे, वहां पहुंचने के बाद उन्हें एक पत्र सौंपा, जिसमें लापता कैफे कॉफी डे के मालिक वीजी सिद्धार्थ का पता लगाने के लिए केंद्र सरकार की मदद मांगी गई है। उन्होंने इस चिठ्ठी द्वारा केंद्र सरकार से कोस्ट गार्ड, केंद्रीय बल और हेलीकॉप्टर की मदद से सिद्धार्त को तलाशने का अनुरोध किया है।

इस बीच सिद्धार्थ द्वारा कर्मचारियों को लिखी गई एक चिट्ठी सामने आई है।जिसमें सिद्धार्थ ने खुद को हर गलती के लिए जिम्मेदार बताया है। उन्होंने लिखा है कि, हर फाइनैंशल ट्रांजैक्शन मेरी जिम्मेदारी है। मेरी टीम, ऑडिटर्स और सीनियर मैनेजमेंट को मेरे सारे ट्रांजैक्शन्स के बारे में कुछ नहीं पता। कानून को मुझे और सिर्फ मुझे जिम्मेदार बताना चाहिए।

मंगलुरु पुलिस कमिश्नर संदीप पाटिल ने बताया कि, सिद्धार्थ की खोज में तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। तलाशी अभियान चलाने के लिए स्थानीय मछुआरों की की मदद भी ली जा रही है। मैंने सिद्धार्थ की पत्नी और अन्य रिश्तेदारों से बात की है। वहीं अभी इस बात की जांच की जा रही है कि उन्होंने आखिरी बार किससे बात की थी।

इसे भी पढ़े: उन्नाव रेप पीड़िता की सड़क हादसे का मुद्दा संसद में गरमाया, विपक्ष ने कहा – साजिश के तहत हुआ हादसा

Advertisement