जनता कर्फ्यू का संदेश देते हुए इशारो – इशारो में CM योगी क्या बोले – पढ़ें पूरी खबर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘नॉवेल कोरोना वायरस एक संक्रमित बीमारी है ।यह बीमारी एक दूसरे के छुआ – छूत से होती है । इसलिए आपस में दूरियां बनाकर जरूर रहें । डॉक्टर्स द्वारा दिए गए सलाह को ध्यान में रखते हुए पालन करें ।’मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में नॉवेल कोरोना वायरस के 27 मरीज थे, जिनमें से 11 पूर्ण रूप से स्वस्थ हो गए हैं । बाकी  मरीजों के स्वास्थ्य में  सुधार देखने को मिल रहा है ।’

कोरोना वायरस : देश में कहां कितना फैला कोरोना, देखिये यहाँ पूरी लिस्ट

यूपी के सीएम योगी ने जनता को में बताया है कि आने वाले दिनों में भी जनता कर्फ्यू के लिए तैयार रहें । यूपी के सीएम योगी ने रविवार को सभी प्रदेश वासियों से जनता कर्फ्यू को सफल बनाने का निवेदन करते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में नॉवेल कोरोना वायरस के 27 मरीजों में से 11 पूर्ण रूप से स्वस्थ हो गए हैं ।

2 अप्रैल तक यूपी में हुए सभी स्कूल, कॉलेज और मल्टीप्लेक्स बंद

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बताया, ‘सामानों को अधिक मात्रा में इकठ्ठा ना करें । दुकानों पर अधिक भीड़ ना होने दें और घरों में खाने वाले समाग्री को जमा कर के न रखें । ऐसा करने वालों पर सरकार द्वारा सख्त कार्रवाई कि जाएगी ।’ उत्तर प्रदेश सरकार ने कहा है कि राज्य सरकार नॉवेल कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी जरूरी तैयारी कर रही है ।

सरकार ने उठाया कदम, मास्क और हैंड सैनिटाइज़र को आवश्यक वस्तु घोषित