मायावती ने भाजपा पर लगाया आरोप, बोली – सेटेलाइट पर चुनावी लाभ की राजनीति करना ठीक नहीं

0
314

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने अंतरिक्ष में सेटेलाइट के सफल परीक्षण पर भारतीय रक्षा वैज्ञानिकों को बधाई दी है, साथ ही उन्होंने सेटेलाइट के सफल परीक्षण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए प्रसारण पर एक बार पुनः प्रहार किया, उन्होंने कहा कि निर्वाचन आयोग की बिना पूर्व अनुमति के प्रधानमंत्री ने देश के नाम प्रसारण क्यों और कैसे किया ? जबकि देश में इमरजेंसी जैसे कोई हालात नहीं थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चुनावी लाभ के लिए राजनीति करना ठीक नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़े: DRDO के मिशन ‘अंतरिक्ष महाशक्ति’ पर राहुल और अखिलेश ने PM मोदी को लिया निशाने पर

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हए कहा, “पिछले अनुभव साबित करते हैं कि बीजेपी के नेतागण नये-नये तरीकों से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने के माहिर व बदनाम रहे हैं और कल फिर बिना पूर्व अनुमति के ही पीएम मोदी ने देश को सम्बोधित किया, जबकि कोई इमरजेंसी नहीं थी. देश सांस रोके परेशान रहा. चुनाव आयोग कृपया सख्ती करे.|”

इसके साथ ही मायावती ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि,  “चुनाव आयोग द्वारा पीएम मोदी के कल के भाषण की जांच हेतु कमेटी बनाना अच्छी बात है, किन्तु मूल प्रश्न यह है, कि आयोग की बिना पूर्व अनुमति के पीएम ने देश के नाम प्रसारण क्यों व कैसे किया जबकि देश में इमरजेन्सी जैसे कोई हालात नहीं थे. यह चुनावी लाभ हेतु सरकारी तंत्र का दुरुपयोग है.”

जानकारी देते हुए बता दे, कि भारत इस तरह की उपलब्धि प्राप्त करनें वाला चौथा देश बन गया है,अभी तक यह उपलब्धि अमेरिका, रूस और चीन के पास थी ।

यह भी पढ़े:दुनिया की चौथी सबसे बड़ी महाशक्ति बना भारत

Advertisement