मायावती का PM मोदी पर ‘राजनीतिक षड्यंत्र’ का आरोप, कहाँ- चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर

0
291

लोकसभा चुनाव को लेकर अभी आरोप लगाने का सिलसिला बंद नहीं  हुआ है | इसी तरह अब एक बार फिर  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ‘ राजनीतिक षंडयंत्र का आरोप लगाया है | मायावती का कहना है की मोदी ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया है | इसके लिए मायावती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तीन ट्वीट करते हुए मोदी को निशाने पर लिया है |

Advertisement

 मायवती ने ट्वीट में लिखा,”यूपी सहित देश के जिन राज्यों में भी बीजेपी की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है। खासकर वोट वाले दिन तो हर सीमा लांघ दी जाती है। यूपी, महाराष्ट्र, त्रिपुरा आदि इसके खास उदाहरण हैं। फिर भी चुनाव आयोग इसका उचित संज्ञान क्यों नहीं ले रहा है?”

इसे  भी पढ़े: लोकसभा चुनाव: मोदी जी पर लगे 72 साल का बैन लगने की बात, अखिलेश ने ट्विटर पर लिखी

इसी के साथ ट्वीट कर लिखा, हर प्रकार के षडयंत्रों आदि के बावजूद उनकी निरंकुश सरकार जा रही है। इसीलिए वे गै़र-बीजेपी राज्यों में अनैतिकता, हिंसा आदि के साथ-साथ सपा-बसपा सहित विपक्ष के शीर्ष नेताओं को भी सीबीआई, ईडी, आईटी आदि सरकारी मशीनरी के जरिए भयभीत करने में लगे हुए हैं।”

मायावती ने तीसरे ट्वीट में लिखा, ”यूपी सहित देश के जिन राज्यों में भी बीजेपी की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है. खासकर वोट वाले दिन तो हर सीमा लांघ दी जाती है. यूपी, महाराष्ट्र, त्रिपुरा आदि इसके खास उदाहरण हैं. फिर भी चुनाव आयोग इसका उचित संज्ञान क्यों नहीं ले रहा है?” वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए लिखा, ”पीएम मोदी को पता है कि हर प्रकार के षडयंत्रों आदि के बावजूद उनकी निरंकुश सरकार जा रही है. इसीलिए वे गैर-बीजेपी राज्यों में अनैतिकता, हिंसा आदि के साथ-साथ सपा-बसपा सहित विपक्ष के शीर्ष नेताओं को भी सीबीआई, ईडी, आईटी आदि सरकारी मशीनरी के जरिए भयभीत करने में लगे हुए हैं.”

इसे  भी पढ़े: अक्षय कुमार के वोट ना डालने पर हुए ट्रोल, देखिये क्या कह रहे लोग

Advertisement