Home Business Realme 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स की मार्केट में होगी जल्द एंट्री, यहाँ...

Realme 9 सीरीज के स्मार्टफोन्स की मार्केट में होगी जल्द एंट्री, यहाँ देखें इस फ़ोन का लुक

0
1131

रियलमी अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज को बहुत जल्द लॉन्च कर सकती है। रियलमी फ़ोन की इस नई सीरीज का नाम Realme 9 सीरीज होगा। यह सीरीज मौजूदा रियलमी 8 और रियलमी 8 प्रो स्मार्टफोन्स की सक्सेसर होगी। इसी दौरान PassionateGeekz नाम के एक टेक ब्लॉग ने कंपनी की इस आनेवाली सीरीज के वनीला यानी बेस वेरियंट के रेंडर्स को लीक किया है।

लीक रेंडर्स के मुताबिक रियलमी 9 में फ्लैट एज के साथ पंच- होल डिजाइन वाला डिस्प्ले होगा। इसके अतिरिक्त फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, रियर क्वॉड कैमरा सेटअप और हेडफोन जैक जैसे फीचर दिए गए हैं।

120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मिल सकता है

इस सीरीज में 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का फुल-एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। इस फ़ोन के डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz से 120Hz के बीच का होगा। पंच-होल डिस्प्ले डिजाइन वाले इस सीरीज में कंपनी स्लिम बेजल्स दे सकती है।

5G के साथ एप्पल ने लांच किए iPhone 12 सीरीज के मॉडल

रियलमी 9 का कैमरा कितना मेगापिक्सल का होगा

इस नए फ़ोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे दिए जा सकते हैं। इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के अतिरिक्त एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जा सकता है। इस फ़ोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर कंपनी कर सकती है। यह आनेवाला फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड Realme UI 2.0 पर काम करेगा।

भारत में लांच हुए Honor 9A, Honor 9S

रियलमी 9 का रैम और मीडियाटेक प्रोसेसर क्या होगा

रियलमी 9 फ़ोन के इस वनीला वेरियंट में 6जीबी रैम के साथ 64जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। प्रोसेसर की बात की जाये तो, यह फोन मीडियाटेक हीलियो G95 चिपसेट के साथ मिला सकता है। अफवाहों की मानें तो इस फोन में 5000mAh की बैटरी कंपनी दे सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी। इस नए सीरीज स्मार्टफोन की कीमत लगभग 15 हजार रुपये तक हो सकता है।

जल्द ही भारत बनेगा मोबाइल फ़ोन का ग्लोबल मैनुफैक्चरिंग हब

Malcare WordPress Security