सनी देओल के रोड शो में ही महिला ने कर दिया उनको Kiss विडियो हो गया Viral

0
306

इस समय लोकसभा चुनाव की कुछ सीटों पर मतदान हो चुके और अभी कई सीटों पर मतदान होने बाकी हैं जिसके लिए सभी उम्मीदवार चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं| वहीं बीजेपी में शामिल होने वाले मशहूर एक्टर सनी देवल को पार्टी ने गुरदासपुर संसदीय सीट से अपना उमीदवार बनाया हैं। इस चुनाव में अपनी जीत हासिल करने के लिए सनी इन दिनों पंजाब में जमकर कैम्पेन करने में लगे हुए  हैं।

Advertisement

इसे भी पढ़े: गुरदासपुर में सनी देओल के रोडशो पर, पापा धर्मेंद्र ने कही ये बात – सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

 आज बुधवार 8 मई को ही सनी पंजाब के बटाला में  कार्यकर्ताओं के साथ गाड़ी पर सवार होकर रोड शो कर रहें थे कि तभी अचानक एक महीला, सनी की गाड़ी पर चढ़ जाती है, और इसके बाद वह महिला पहले सनी को गले लगा लेती है और तुरंत किस कर देती हैं।  उस समय सनी को भी कुछ समझ में नहीं आया कि ये  क्या हो रहा है ?

जानकारी देते हुए बता दें, कि अभी गुरुवार 9 मई को ही सनी के पिता धर्मेंद्र ने उनका एक वीडियो पोस्ट  किया है । जिसमें आप देख सकते है, की सनी देओल वर्कआउट करने में लगे हुए हैं। ऐसा अनुमान लगाया  जा रहा है कि चुनावी कैम्पेन के बीच वर्कआउट न मिस हो इसलिए सनी देओल ने गुरदासपुर में ही एक टेम्परेरी जिम बना लिया है और चुनाव के बीच समय निकालकर वहां वर्क आउट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े: सनी देओल के राजनीति में आने की वजह फिल्म ‘गदर’ के डायरेक्टर ने बताई

Advertisement