Thursday, April 22, 2021
HomeEntertainmentRocketry Trailer Released: आर माधवन की 'रॉकेट्री द नम्बि इफेक्ट' का ट्रेलर...

Rocketry Trailer Released: आर माधवन की ‘रॉकेट्री द नम्बि इफेक्ट’ का ट्रेलर किया गया रिलीज, शाहरुख खान भी आएंगे नजर

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) की आनेवाली फिल्म ‘रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ है। ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। एक तरफ जहां आर माधवन के फैन्स काफी खुश दिखे तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैन्स को भी बेहद पसंद आया।

सोनम कपूर के नए फोटोशूट में बोल्ड ड्रेस हुई वायरल

नंबी नारायणन बने आर माधवन

फिल्म ‘रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’ में आर माधवन साइंटिस्ट नम्बि नारायणन (Nambi Narayanan) का रोल कर रहे हैं। आप को बता दे कि इस फिल्म का खास बात ये है, कि आर माधवन सिर्फ बतौर एक्टर ही नजर नहीं आएंगे। बल्कि इस फिल्म का निर्देशन भी इन्होने खुद किया है। ऐसे में माधवन के लिए ये फिल्म बेहद खास हो जाती है।

जब फैन ने पूछा IPL ट्रॉफी या 600 करोड़ की मूवी

आर माधवन ने जीता दिल

लगभग पौने तीन मिनट के ट्रेलर को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। आर माधवन हमेशा की तरह ही अपने किरदार में बहुत जच रहे हैं और ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि ये माधवन के फिल्मी करियर की एक अहम फिल्म साबित हो सकती है। इस ट्रेलर में कुछ डायलॉग्स भी बेहद शानदार हैं।

इस फिल्म में शाहरुख खान पूछेंगे सवाल

शाहरुख खान के फैन्स भी इस फिल्म के ट्रेलर को बेहद पसंद कर रहे हैं। दरअसल ट्रेलर की शुरुआती दौर में ही आप सब देख सकते हैं कि आर माधवन से एक शो के दौरान शाहरुख खान कुछ सवाल जवाब करते दिख रहे हैं। इस क्लिप से ये साफ नजर आ रहा कि शाहरुख खान इस फिल्म में बतौर पत्रकार के तौर पर नजर आएंगे। आप को बता दें कि 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो के पश्चात अब तक शाहरुख खान बड़े पर्दे पर नहीं दिखे हैं, ऐसे में उनके फैन्स के लिए ये फिल्म किसी सौगात से कम नहीं है।

‘राम सेतु’ मूवी के लिए अक्षय कुमार निभा रहे हैं ये किरदार

ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल

‘रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट’ के ट्रेलर को फैन्स के साथ ही साथ फ़िल्मी सितारे भी बेहद पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ महेश बाबू से लेकर कंगना रनौत तक की है। आप को ये भी बता दे कि आर माधवन ने ही इस फिल्म को लिखा और प्रोड्यूस भी किया है। आर माधवन की यह फिल्म छह भाषाओं (अंग्रेजी, तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़) में एक साथ रिलीज की जाएगी।

‘राम सेतु’ फिल्म के लिए नुसरत भरुचा की तैयारियां शुरू

Amit Dubey
हिंदी पत्रकार | कंटेंट राइटर के रूप में लंबा अनुभव है। लखनऊ, कानपुर और इलाहाबाद जैसे शहरों में बड़े न्यूज पोर्टल और वेबसाइट के लिए काम कर चुके हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments