प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एम्स अस्पताल में ली कोरोना टीके की दूसरी खुराक, लोगों से की ये अपील

0
500

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली है। इन्होने बीते 1 मार्च को कोरोना टीके की पहली खुराक ली थी। पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत बायोटेक का बनाया कोरोना टीका लगवाया है।

Advertisement

पीएम मोदी ने टीके की दूसरी खुराक लेने के बाद खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे को-विन ऐप पर पंजीकरण करवाकर टीका लगवाएं क्योंकि टीकाकरण ही उन चुनिंदा रास्तों में से एक है, जिसके माध्यम से कोरोना वायरस को मत दिया जा सकता है।

सीएम योगी आदित्यानाथ ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन देखिये तस्वी

खबरों के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी को कोविड टीके की दूसरी डोज पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने लगायी । जबकि इस दौरान उनके साथ पुडुचेरी की नर्स पी. निवेदा भी मौजूद थीं।

कोरोना संक्रमण के लेकर सीएम योगी का आदेश :

नर्स ने कहा- पीएम मोदी को टीका लगाना यादगार लम्हा

पीएम नरेंद्र मोदी को आज सुबह पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने कोरोना टीके की दूसरी खुराक दी है । उनके साथ में पुडुचेरी की नर्स पी. निवेदा भी थीं, जिन्होंने पीएम मोदी को टीके की पहली डोज लगायी थी। टीका लगाने के बाद नर्स निशा शर्मा ने कहा, ‘मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टीके की दूसरी खुराक दी। उन्होंने हमसे बात की। उन्हें वैक्सीन लगाना और उनसे मिलना मेरे लिए यादगार लम्हा है।’

पीएम मोदी ने वैक्सीन की पहली डोज एक मार्च को ली थी

आप को बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक 1 मार्च को ली थी। इसी दिन देश में टीकाकरण का दूसरा चरण आरम्भ हुआ था। पीएम मोदी ने समय अचानक एम्स पहुंचकर टीका लगवाया था। उस दौरान भी पीएम मोदी को पुडुचेरी की नर्स पी. निवेदा ने ही कोरोना टीका लगाया था।

कोरोना वायरस जानलेवा हो रहा ? एक दिन में नए मामलों की रफ्तार हुई कम

Advertisement