Thursday, April 22, 2021
HomeHealthप्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एम्स अस्पताल में ली कोरोना टीके की...

प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एम्स अस्पताल में ली कोरोना टीके की दूसरी खुराक, लोगों से की ये अपील

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार सुबह दिल्ली के एम्स अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली है। इन्होने बीते 1 मार्च को कोरोना टीके की पहली खुराक ली थी। पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत बायोटेक का बनाया कोरोना टीका लगवाया है।

पीएम मोदी ने टीके की दूसरी खुराक लेने के बाद खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे को-विन ऐप पर पंजीकरण करवाकर टीका लगवाएं क्योंकि टीकाकरण ही उन चुनिंदा रास्तों में से एक है, जिसके माध्यम से कोरोना वायरस को मत दिया जा सकता है।

सीएम योगी आदित्यानाथ ने भी लगवाई कोरोना वैक्सीन देखिये तस्वी

खबरों के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी को कोविड टीके की दूसरी डोज पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने लगायी । जबकि इस दौरान उनके साथ पुडुचेरी की नर्स पी. निवेदा भी मौजूद थीं।

कोरोना संक्रमण के लेकर सीएम योगी का आदेश :

नर्स ने कहा- पीएम मोदी को टीका लगाना यादगार लम्हा

पीएम नरेंद्र मोदी को आज सुबह पंजाब की नर्स निशा शर्मा ने कोरोना टीके की दूसरी खुराक दी है । उनके साथ में पुडुचेरी की नर्स पी. निवेदा भी थीं, जिन्होंने पीएम मोदी को टीके की पहली डोज लगायी थी। टीका लगाने के बाद नर्स निशा शर्मा ने कहा, ‘मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टीके की दूसरी खुराक दी। उन्होंने हमसे बात की। उन्हें वैक्सीन लगाना और उनसे मिलना मेरे लिए यादगार लम्हा है।’

पीएम मोदी ने वैक्सीन की पहली डोज एक मार्च को ली थी

आप को बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक 1 मार्च को ली थी। इसी दिन देश में टीकाकरण का दूसरा चरण आरम्भ हुआ था। पीएम मोदी ने समय अचानक एम्स पहुंचकर टीका लगवाया था। उस दौरान भी पीएम मोदी को पुडुचेरी की नर्स पी. निवेदा ने ही कोरोना टीका लगाया था।

कोरोना वायरस जानलेवा हो रहा ? एक दिन में नए मामलों की रफ्तार हुई कम

Amit Dubey
हिंदी पत्रकार | कंटेंट राइटर के रूप में लंबा अनुभव है। लखनऊ, कानपुर और इलाहाबाद जैसे शहरों में बड़े न्यूज पोर्टल और वेबसाइट के लिए काम कर चुके हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments